Connect with us

ऑफ़बीट

सेक्सुअल फैन्टेसी के लिए खुद के ही प्राइवेट पार्ट में डालीं 15 सुइयां

Published

on

सेक्सुअल फैन्टेसी, प्राइवेट पार्ट, ऑपरेशन, दर्दनाक

सेक्सुअल फैन्टेसी पूरा करने के लिए लोग किस हद तक गुजर जाते हैं। चीन में भी एक ऐसा ही अजीबो-गरीब लेकिन एक दर्दनाक मामला सामने आया है।

यहां 35 साल के एक शख्स को को उस वक्‍त अस्पताल में भर्ती कराया गया, जब उसे बहुत प्राइवेट पार्ट में बहुत तेज दर्द महसूस होने लगा। यहां तक कि पेशाब के रास्‍ते खून भी निकलने लगा। तब जाकर वह ऐसी हालत में अस्पताल पहुंचा। डॉक्‍टरों ने उसका मुआयना किया और प्राइवेट पार्ट के ऑपरेशन का फैसला किया।

ऑपरेशन कर डॉक्टरों ने बड़ी मुश्किल से सुइयों को नाजुक हिस्‍सों से बाहर निकाला। जानकारी के मुताबिक लगभग एक साल पहले से यह शख्‍स अपने प्राइवेट पार्ट में सुइयां डाल रहा था। इस तरह उसने प्राइवेट पार्ट में 15 सुइयां डाल ली थीं। यह मामला उस समय प्रकाश में आया जब स्थानीय मीडिया में यह खबर छपी।

डॉक्टरों ने ऑपरेशन करके डेढ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सुइयों को निकाला। डॉक्टरों ने बताया कि सुई प्राइवेट पार्ट के सबसे छोटे पार्ट से निकाली गई है। यह मामला 20 जून का बताया जा रहा है।

HuaShuang Morning Post ने इस घटना के बारे में रिपोर्ट किया, जिसके बाद स्थानीय मीडिया में यह घटना छा गई। मॉर्निंग पोस्ट के मुताबिक उस शख्स को लियोनिंग प्रांत के शेंयांग मिलेट्री क्षेत्र स्थित जनरल अस्पताल में 20 जून को भर्ती कराया गया। वह शख्स पिछले करीब एक साल से प्राइवेट पार्ट में सुइयां डाल रहा था, लेकिन उसे कोई दर्द महसूस नहीं हुआ। उसने पिन के सिरे को ऊपर ही रखा था।

यूरोलॉजिस्ट डॉक्टर काओ जिंहक्यांग ने डेली मेल को बताया कि एक्सरे करने पर हमें मरीज के प्राइवेट पार्ट में सुइया दिखाई दिखीं, जो पुरुष मूत्रमार्ग का सबसे छोटा हिस्सा है।

चीफ यूरोलॉजिस्ट डॉक्टर लियू लॉन्ग और डॉक्टर काओ ने बताया कि यह पहला मामला नहीं है जब इस तरह की चीजें सामने आई हो। हम इससे पहले पेन (कलम) और थर्मामीटर जैसी चीजें भी निकाल चुके हैं। यानी आप समझ सकते हैं कि इस फेंटेसी ने कुछ लोगों में पागलपन का रूप ले लिया।

ऑफ़बीट

ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों पर जमकर वायरल हो रहे हैं ये फनी मीम्स, आप भी देखें

Published

on

नई दिल्ली। मोटर वीकल एक्ट में संशोधन के बाद 1 सितंबर से कुछ राज्यों को छोड़कर ये नया कानून पूरे देश में लागू हो गया। नए कानून के मुताबिक सड़क पर गाड़ी से चलते समय नियमों को तोड़ने पर आपको 10 गुना ज्यादा तक जुर्माना भरना पड़ सकता है।

नियम लागू होने के बाद कई लोगों के हजारों के चालान कट चुके हैं। नए नियम के मुताबिक हेलमेट न होने पर आपको 1000 रुपए का जुर्माना देना होगा। वहीं शराब पीकर गाड़ी चलाने पर आप पर 10 हजार का जुर्माना लगेगा।

वहीं गाड़ी चलाने वाला अगर नाबालिग है तो इसके लिए 25 हजार रुपए का जुर्माना तय किया गया है। सोशल मीडिया पर चालान को लेकर इन दिनों कई फनी मीम्स खूब वायरल हो रहे हैं। आईए देखते हैं इन फनी मीम्स को…

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending