Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

कोहेन ने फेरेल की आवाज को ध्यान में रखकर लिखी ‘द हाउस’

Published

on

Loading

लंदन, 2 जुलाई (आईएएनएस)| लेखक-निर्देशक एंड्रयू जे कोहेन का कहना है कि जब उन्होंने फिल्म ‘द हाउस’ की पटकथा लिखी तो उन्होंने अभिनेता विल फेरेल की आवाज को ध्यान में रखकर इसे लिखा था।

वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट कॉम’ के मुताबिक, कोहेन ने बैंग शोबिज को बताया जब मैं पटकथा लिख रहा था, तो मैं विल की आवाज को ध्यान में रखकर लिख रहा था। उनकी संवाद अदायगी उस तरह की है।

फिल्म ‘द हाउस’ में फेरेल और एमी पोलर जैसे कलाकार हैं, जो अपनी बेटी के ट्यूशन फीस के भुगतान के लिए पैसे जुटाने के लिए संघर्ष करते हैं।

फिल्म हालांकि हास्य पृष्ठभूमि पर आधारित थी, लेकिन इसने एक गंभीर मसले को भी उभारा। कोहेन का मानना है कि सभी फिल्मों में वास्तविकता का पुट होना चहिए।

Continue Reading

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending