Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

शादी में यकीन नहीं, प्यार है ‘जरूरत’ : सलमान खान

Published

on

शादी, प्यार, सुपरस्टार, सलमान खान

Loading

नई दिल्ली। सुपरस्टार सलमान खान से शादी को लेकर यूं तो अब तक कई बार सवाल पूछे जा चुके हैं और हर बार वह कुछ न कुछ जवाब देकर इससे किनारा कर लेते हैं, लेकिन इस बार सल्लू मियां ने अपनी शादी के सवाल पर कुछ ऐसा जवाब दिया है जिसे सुनकर उनके फैन्स शायद निराश हो जाएं।

शादी, प्यार, सुपरस्टार, सलमान खान

अपनी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ को लेकर चर्चा में आए सलमान खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में शादी पर खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि,’अगर मेरे पास कोई आकर शादी के बारे में पूछता है तो मैं बता देता हूं कि मैं शादी में यकीन नहीं रखता हूं। मेरे हिसाब से शादी पैसे की बर्बादी है।’

इंटरव्यू में सलमान ने बताया कि वह प्यार में यकीन नहीं करते। उनके मुताबिक, प्यार एक ‘जरूरत’ है। सलमान ने कहा, ‘मैं प्यार में यकीन नहीं रखता हूं। मुझे इस शब्द के होने का कोई कारण नहीं समझ आता है। असली शब्द है ‘जरूरत’। यह निर्भर करता है कि किसकी जरूरत ज्यादा है।’

51 वर्षीय सुपरस्टार से जब उनके स्‍वभाव में बदलाव को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह पहले जैसे ही हैं। सलमान ने कहा, ‘मैं अब भी रिक्शों में बैठता हूं, टहलता हूं, साइकलिंग करता हूं। मैंने अभी कुछ दिन पहले ही साइ​कलिंग की है। एक वक्त था जब मैं निराशावाद से घिर चुका था। मैंने कभी इसके बारे में बात करना सही नहीं समझा और वक्त के साथ चीजें अच्छी होती चली गईं।

 

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending