Connect with us

ऑफ़बीट

इस मंदिर में खुला सिर रखकर जाने पर कट जाते हैं महिलाओं के बाल

Published

on

अजीबोगरीब, महिलाएं, कालीमान मंदिर, बाल,

एक गांव में लोगों के डरने की वजह बडी ही अजीबोगरीब है। यहां एक मंदिर के कारण लोग डरे हुए हैं। जी हां, वह मंदिर जहां डर दूर होता है और भगवान की शरण में आया भक्‍त खुद को सुरक्षित महसूस करता है। वैसे यह खौफ महिलाओं में ज्यादा है। दरअसल, एक मंदिर में कोई रहस्यमयी ताकत है जो लोगों के बाल काट देती है।

मंदिर त्रिचि के करूर गांव में है। इसे कालीमान मंदिर कहा जाता है। जब भी कोई महिला श्रद्धालु इस मंदिर में जाती है तो इस बात का विशेष ध्यान रखती है कि उसके बाल पूरी तरह से ढंके हों।

एक बार कॉलेज में पढने वाली एक छात्रा इस मंदिर में बिना बाल ढंके चली गई थी तो रहस्यमयी तरीके से उसके बाल कट गए। मंदिर में पूर्व में भी ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं।

कालीमान मंदिर पशुपत इश्वरार मंदिर के ट्रस्ट की ओर से संचालित होता है। मंदिर में शुक्रवार के दिन काफी भीड होती है। शुक्रवार के दिन श्रद्धालु यहां विशेष पूजा के लिए पहुंचते हैं।

एक बार कालीमान मंदिर में विद्यार्थियों का एक समूह आया। उनमें एक छात्रा की चोटी गायब हो गई। इस मंदिर में बाल कौन काटता है, इसे आज तक कोई नहीं देख सका। ये भी कहा जा सकता है कि इस मंदिर में कोई शक्ति है जिसकी वजह से ऐसा होता है। लेकिन कोई सबूत नहीं है इस बात का ।

अन्तर्राष्ट्रीय

वाईफाई पासवर्ड चेंज होने पर भड़का शख्स, बहन के साथ किया घिनौना काम

Published

on

नई दिल्ली। 18 साल के एक लड़के को बहन की हत्या का दोषी पाए जाने के बाद अदालत ने उसे उम्रकैद की सजा सुनाई है। मामला अमेरिका के जार्जिया का है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, करीब 2 साल पहले वाईफाई पासवर्ड को लेकर हुए झगड़े में छोटे भाई ने अपनी बहन को मौत के घाट उतार दिया था।

केवन वाटकिन्स ने अपनी बहन का गला दबाकर अपनी बहन की हत्या कर दी थी। घटना के बाद निचली अदालत में दो साल इस केस पर सुनवाई हुई जिसके बाद अदालत ने आरोपी को दोषी करार दे दिया।

जानकारी के मुताबिक इंटरनेट स्पीड स्लो होने की वजह शख्स का झगड़ा उसकी मां से हो रहा था इस बीच बहन बीचबचाव में आ गई जिसके बाद लड़के को इतना गुस्सा आ गया कि उसने अपनी बहन का गला दबाकर हत्या कर दी। घटना के वक्त बहन की सगाई हो चुकी थी और उनका एक बेटा भी था। घटना के वक्त भाई की उम्र सिर्फ 16 साल थी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending