Connect with us

ऑफ़बीट

इस क्रिकेटर पर फि‍दा हुईं सुष्मिता सेन, कहा–आई लव यू !

Published

on

हार्दिक पांड्या आई लव यू,चैंपियंस ट्रॉफी, सुष्मिता सेन, पाकिस्तान,

हार्दिक पांड्या की धमाकेदार पारी पर दिल दे बैठी सुष्मिता सेन !

नई दिल्ली। चैंपियंस ट्रॉफी के फ़ाइनल में पाकिस्तान के हाथों करारी शिकस्त के बावजूद भारत के हार्दिक पांड्या की तूफ़ानी पारी ने भारतीय फैंस का दिल जीत लिया। पंड्या ने 43 गेंदों में 76 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलकर लाखों लोगों को अपना मुरीद बना दिया। इसमें बॉलीवुड की कई हीरोइनें भी शामिल हैं।

आई लव यू,चैंपियंस ट्रॉफी, सुष्मिता सेन, पाकिस्तान,

23 साल के पांड्या की आतिशी पारी देखकर कई बॉलीवुड अदाकारा उन पर फि‍दा हो गईं। इनमें सबसे बड़ा नाम है। पूर्व मिस युनिवर्स रही ग्लैमरस सुष्मिता सेन सुष्मिता ने तो पांड्या की तारीफों के पुल ही बांध दिए।

चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम 180 रनों के बड़े अंतर से पाकिस्तान से हार गई। इस मैच में एक को छोड़कर किसी भी भारतीय खिलाड़ी का बल्ला नहीं चला। हार्दिक पांड्या की शानदार बैटिंग के बाद सोशल मीडिया पर उनको लेकर एक से बढ़कर एक ट्वीट किए जाने लगे। क्रिकेट प्रेमी से लेकर सेलिब्रिटी भी हार्दिक की इस शानदारी पारी के कायल
हो गए।

आई लव यू,चैंपियंस ट्रॉफी, सुष्मिता सेन, पाकिस्तान

रणवीर सिंह,  अर्चना विजय और गौहर खान ने पंड्या की पारी को लेकर ट्वीट तो किया ही,  मगर सुष्मिता सेन ने पांड्या के लिए कुछ ऐसा कहा, जिसे सुन कर फैंस हैरान हैं।

उन्होंने तो हार्दिक से अपने ‘प्यार’ का इजहार कर दिया और उन्हें आई लव यू का मैसेज भेजा। इसके अलावा सौनल चैहान, सोफिया चौधरी, रितेश देशमुख समेत तमाम सेलिब्रिटी ने हार्दिक के लिए ट्विट किए।

ऑफ़बीट

ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों पर जमकर वायरल हो रहे हैं ये फनी मीम्स, आप भी देखें

Published

on

नई दिल्ली। मोटर वीकल एक्ट में संशोधन के बाद 1 सितंबर से कुछ राज्यों को छोड़कर ये नया कानून पूरे देश में लागू हो गया। नए कानून के मुताबिक सड़क पर गाड़ी से चलते समय नियमों को तोड़ने पर आपको 10 गुना ज्यादा तक जुर्माना भरना पड़ सकता है।

नियम लागू होने के बाद कई लोगों के हजारों के चालान कट चुके हैं। नए नियम के मुताबिक हेलमेट न होने पर आपको 1000 रुपए का जुर्माना देना होगा। वहीं शराब पीकर गाड़ी चलाने पर आप पर 10 हजार का जुर्माना लगेगा।

वहीं गाड़ी चलाने वाला अगर नाबालिग है तो इसके लिए 25 हजार रुपए का जुर्माना तय किया गया है। सोशल मीडिया पर चालान को लेकर इन दिनों कई फनी मीम्स खूब वायरल हो रहे हैं। आईए देखते हैं इन फनी मीम्स को…

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending