Connect with us

ऑफ़बीट

हनीमून पर सेक्स से कतराता था पति, राज खुला तो उड़ गए होश

Published

on

गौतमबुद्धनगर। दिल्ली से सटे नोएडा में एक शादीशुदा महिला ने अपने पति पर नपुंसक होने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। महिला ने अपने पति और ससुरालीजनों पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए महिला थाने में केस दर्ज कराई है। उसने पति से तलाक के साथ ही शादी का खर्च मांगा है।

महिला नोएडा के सेक्टर 12 की रहने वाली है। नवंबर 2015 में महिला की शादी सेक्टर 51 के केंद्रीय विहार में रहने वाले एक शख्स से हुई। महिला ने बताया कि शादी के बाद वे हनीमून के लिए गोवा गए, जहां उसे अपने पति के नपुंसक होने की बात पता चली। महिला ने बताया कि उसका पति शारीरिक संबंध बनाने से कतराता था।

महिला ने कहा कि कुछ दिन बाद मैं अपने ऑफिस के काम में बिजी रहने लगी, लेकिन पति को डॉक्टर से मिलने की सलाह दी। इसके बावजूद उन्होंने हमेशा इस बात को नजरअंदाज किया। महिला ने यह भी आरोप लगाया कि पहले पति दिन में ऑफिस जाते थे, लेकिन बाद में उन्होंने नाइट शिफ्ट में काम करना शुरू कर दिया। वह देर रात आते और बिना बातचीत किए सो जाते थे।

महिला थाना प्रभारी अंजू तेवतिया ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर आरोपी पर आईपीसी की धारा 498ए और 420 के तहत केस दर्ज किया गया है। दोनों को काउंसलिंग के लिए बुलाया गया है। यदि महिला का पति इलाज के लिए मान जाता है, तो मामला सुलझ जाएगा, वरना दोनों कानूनी विकल्प देख सकते हैं।

Continue Reading

अन्तर्राष्ट्रीय

वाईफाई पासवर्ड चेंज होने पर भड़का शख्स, बहन के साथ किया घिनौना काम

Published

on

नई दिल्ली। 18 साल के एक लड़के को बहन की हत्या का दोषी पाए जाने के बाद अदालत ने उसे उम्रकैद की सजा सुनाई है। मामला अमेरिका के जार्जिया का है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, करीब 2 साल पहले वाईफाई पासवर्ड को लेकर हुए झगड़े में छोटे भाई ने अपनी बहन को मौत के घाट उतार दिया था।

केवन वाटकिन्स ने अपनी बहन का गला दबाकर अपनी बहन की हत्या कर दी थी। घटना के बाद निचली अदालत में दो साल इस केस पर सुनवाई हुई जिसके बाद अदालत ने आरोपी को दोषी करार दे दिया।

जानकारी के मुताबिक इंटरनेट स्पीड स्लो होने की वजह शख्स का झगड़ा उसकी मां से हो रहा था इस बीच बहन बीचबचाव में आ गई जिसके बाद लड़के को इतना गुस्सा आ गया कि उसने अपनी बहन का गला दबाकर हत्या कर दी। घटना के वक्त बहन की सगाई हो चुकी थी और उनका एक बेटा भी था। घटना के वक्त भाई की उम्र सिर्फ 16 साल थी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending