Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

OMG! 12 साल की बच्‍ची ने कराई मां की डिलिवरी, तस्वीरें वायरल

Published

on

Loading

मिसिसिपी। मिसिसिपी के जैक्सन शहर में एक बड़ा ही संवेदनशील पल देखने को मिला। यहां 12 साल की बच्ची को अपनी मां की डिलिवरी करवाना पड़ा। जरा कल्पना कीजिए जिस वक्त बच्ची के सामने उसकी मां को ऑपरेशन थिअटर में ले जाया गया होगा उस वक्त उस बच्ची पर क्या बीत रही होगी?

डिलिवरी, बच्‍ची, ऑपरेशन थिअटर, वीडियो वायरल

आपको बता दें कि 12 साल की मासूम जेसी डेलापेना बिल्कुल भावुक नहीं हुई। उसने बड़े ही साहस के साथ ऑपरेशन थिएटर में डॉक्टरों का साथ दिया। वहीं, डॉक्टरों ने भी बच्ची के साहस को देखते हुए सबसे पहले उसके भाई को उसके हाथ में ही थमा दिया।

यह मामला तब सुर्खियों में आया, जब इस घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। डिलिवरी के दौरान की काफी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई है।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो 12 साल की जेसी अपने भाई को पाकर काफी खुश है। उसके लिए ये लम्हा बेहद खास था। जब उसकी मां को ओटी में डिलिवरी के लिए ले जाया जा रहा था तब उसने खुद से इच्छा जाहिर की थी कि वह भी डिलिवरी के दौरान ओटी में डॉक्टरों का सहयोग करना
चाहती है।

यह भी पढ़े : सुहागरात पर दुल्‍हन की जगह दिखी कौन कि दूल्‍हे के उड़ गए होश

मिसिसिपी के जैक्सन के बैप्टिस्ट हॉस्पिटल से मिली जानकारी के अनुसार, डॉक्टर उस वक्त काफी दंग रह गए जब ऑपरेशन के दौरान बच्ची अपनी मां को संभालने में लगी हुई थी। उसके बाद डॉक्टरों ने उसे ओटी में आने की इजाजत दे दी। डॉक्टरों ने बताया कि बच्चे के जन्म लेते ही सबसे पहले उसकी बहन को सौंपा गया था। वो अपने भाई को गोद में लेकर काफी खुश थी।

अन्तर्राष्ट्रीय

इजरायल ने लेबनान पर किया हवाई हमला, दो हिजबुल्लाह लड़ाके ढेर, तीन नागरिक घायल

Published

on

Loading

नई दिल्ली। इजरायल ने दक्षिणी लेबनान के कई गांवों पर हवाई हमले किए हैं, जिसमें दो हिजबुल्लाह लड़ाके मारे गए और तीन नागरिक जख्मी हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इसराइल की फौज ने दो मिसाइलों से बॉर्डर इलाके के ऐता अल-शाब गांव में एक घर को नष्ट कर दिया। हमले में हिजबुल्लाह का एक लड़ाका मारा गया, जबकि दो नागरिक जख्मी हो गए हैं।

एक दूसरे इसराइली युद्धक विमान ने दक्षिणपूर्वी लेबनान के ब्लिडा गांव में एक दो मंजिला घर को निशाना बनाया। इस हमले में हिजबुल्लाह का एक दूसरे सदस्य मारा गया और एक नागरिक जख्मी हो गया।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ ने सूत्रों के हवाले से बताया कि इजरायली विमानों और ड्रोनों ने सीमा क्षेत्र के पूर्वी तथा मध्य हिस्सों में पांच कस्बों और गांवों पर सिलसिलेवार हवाई हमले किए, जिससे 17 घरों को नुकसान पहुंचा। इस बीच, हिजबुल्लाह ने पुष्टि की कि उसने कई इजरायली स्थलों पर हमला किया है।

Continue Reading

Trending