Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

आतंकवाद का मुद्दा उठाती है ‘बेबी’ : अक्षय

Published

on

Loading

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार की नई फिल्म ‘बेबी’ आतंकवाद का विषय लिए हुए है। अक्षय कहते हैं कि इरादा इन मुद्दों पर ‘खुलकर’ चर्चा करने का है, ताकि लोग जागरूक हों।

अक्षय कुमार ने पिछली फिल्म ‘हॉलीडे-अ सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी’ में एक सैन्य अधिकारी की भूमिका निभाकर दर्शकों व फिल्म समीक्षकों का दिल जीत लिया था। भारत में एक आम आदमी कैसे आतंकवादी खतरों से जूझता है और कैसे सरकार ऐसे हमलों को रोकने की कोशिश करती है, ‘बेबी’ इसी की कहानी लिए हुए है।

अक्षय ने एक एकान्तिक भेंट में आईएनएस को ‘बेबी’ व उसमें उनके एक्शन अवतार के बारे में बताया।

उन्होंने बताया, “मैं फिल्म में गुप्तचर की भूमिका निभा रहा हूं। हमारा एक गुप्तचर समूह है, जिसका नाम बेबी है। इस समूह में अनुपम खेर, राणा डग्गूबाती व कुछ अन्य कलाकार हैं।”

अक्षय (47) नीरज पांडेय निर्देशित ‘बेबी’ से खुश हैं। उन्होंने कहा, “बेबी’ बढ़िया से बनी फिल्म है। यह आतंकवाद का मुद्दा उठाती है, जो आज की दुनिया में बहुत बड़ी चिंता है। आतंकवाद एक विषय के रूप में हर समाचारपत्र में देखा जा सकता है, इसलिए हमने इसके प्रति लोगों को जागरूक करने की सोची। फिल्म इस बारे में खुलकर बात करती है। ‘बेबी’ की कहानी असल जिंदगी की विविध घटनाओं पर आधारित है।”

फिल्म में अक्षय अपने चिर परिचित एक्शन अवतार में नजर आएंगे।

पत्नी ट्विंकल से अपने रूमानी रिश्ते के बारे में बात करते हुए उन्होंने खुशहाल वैवाहिक जीवन के लिए कुछ सुझाव भी दिए।

अक्षय ने कहा, “आपको जब भी समय मिले, उसे पत्नी के साथ बिताएं। मिलकर काम करें। पति-पत्नी की बजाय दो दोस्तों की तरह रहने की कोशिश करें, क्योंकि इससे आपको अपने रिश्ते को मजबूत बनाने में मदद मिलेगी।”

अक्षय ने अपनी शादी की सालगिरह पर एक ट्वीट में ट्विंकल के लिए लिखा था, “14 वर्षो तक अपनी पत्नी से वही पुराने चुटकुले सुनने के बाद भी मैं अब भी उन्हें सुनना चाहता हूं।”

अक्षय को ट्विंकल से एक बेटा आरव व बेटी नितारा है।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending