Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

मासूम से रेप का प्रयास करने वाले को भीड़ ने पीटकर मार डाला

Published

on

मासूम, रेप, भीड़, दिल्ली एनसीआर, नग्न अवस्‍था

Loading

नई दिल्ली। दिल्ली एनसीआर में छेड़छाड़ और रेप की घटनाएं आम हो गई हैं। लेकिन इस बार राजधानी की बेकाबू भीड़ ने 4 साल की मासूम से रेप करने की कोशिश करने वाले को पीट पीटकर मार डाला। मामला पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर इलाके का है।

बुधवार रात कुछ लोगों ने पार्क में एक युवक को 4 साल की बच्ची के साथ गलत हरकत करते देख लिया। युवक के शरीर पर कपड़े नहीं थे। नग्न अवस्‍था में देखने के बाद वहां मौजूद लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी।

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक पीड़ित बच्ची के परिवारीजनों ने बयान दिया है कि बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। जब उसके घरवालों ने उसे बाहर आकर देखा तो वह वहां से गायब थी। इसके बाद परिवारीजनों और स्थानीय निवासियों ने बच्ची को ढूंढना शुरू कर दिया।

इसी बीच एक व्यक्ति ने बच्ची के परिवारीजनों को सूचना दी कि उसने पड़ोस में ही रहने वाले सोनू को बच्ची के साथ पार्क में जाते हुए देखा है। टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार यह सुनते ही परिवारीजन और अन्य लोग वहां पहुंचे तो उन्होंने देखा कि युवक बच्ची के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश कर रहा था।

इस बाद मौके पर पहुंची भीड़ ने आरोपित को पुलिस के हवाले करने से पहले उसकी खूब पिटाई की। मौके पर पहुंची पुलिस ने सोनू को भीड़ से बचाकर जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर शुक्रवार की रात उसकी मौत हो गई।

मामले में पुलिस ने पीड़ित बच्ची की मां की शिकायत पर संजय कुमार गिरी उर्फ सोनू (25) के खिलाफ यौन शोषण और पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था।

वहीं, अज्ञात लोगों के खिलाफ जानलेवा हमले के प्रयास का मामला दर्ज हुआ था। इसमें अब गैर इरादतन हत्या की धारा जोड़ी दी गई है। पुलिस ने शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद परिवारीजनों को शव सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

नेशनल

गृहमंत्री अमित शाह ने वाराणसी में काल भैरव मंदिर में की पूजा-अर्चना, बीजेपी की जीत का मांगा आशीर्वाद

Published

on

Loading

वाराणसी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को काशी के कोतवाल कहे जाने वाले काल भैरव के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी की जीत का आशीर्वाद मांगा।

बता दें कि गृह मंत्री बुधवार की शाम काशी दौरे पर पहुंचे थे। वे महमूरगंज के मोतीझील में पीएम नरेंद्र मोदी और वाराणसी से भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। फिर मोतीझील मैदान में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने काशी के कार्यकर्ताओं में लोकसभा चुनाव को लेकर जोश भरने का काम किया। उसके बाद उन्होंने काशी में ही रात्रि विश्राम किया था। गुरुवार सुबह अचानक से दर्शन पूजन का प्लान तैयार किया गया था। इसके क्रम में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में गृहमंत्री ने सबसे पहले काल भैरव मंदिर में दर्शन पूजन किया.

काशी के कोतवाल का दर्शन करने के बाद उन्हें विश्वनाथ मंदिर भी जाना था लेकिन अचानक से उनके कार्यक्रम में हुए बदलाव के बाद वह सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए, जहां से वह अगले कार्यक्रम के लिए जाएंगे। फिलहाल गृहमंत्री ने काल भैरव मंदिर में विशेष पूजन किया है। काल भैरव मंदिर के महंत नवीन गिरी का कहना है कि काल भैरव अष्टक के साथ उनका विशेष पूजन करवाया गया है ताकि सुख, शांति व समृद्धि के साथ उन्हें बड़ी जीत मिल सके।

Continue Reading

Trending