Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

वीडियो

राजबब्बर ने सीएम yogi सरकार को दिया अल्टीमेटम !!!!

Published

on

Loading

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में पूर्व प्रधानमंत्री स्व राजीव गाँधी की प्रतिमा तोडे जाने को लेकर कांग्रेस में मामला गर्म है , जिसके लिये उन्होने यूपी सरकार को उन्होंने दोषी ठहराया है। क्योकि जिस दिन ये वाक्या हुआ उस दिन सर्किट हाउस मे सीएम समीक्षा बैठक कर रहे थे। वही कांग्रेस ने प्रतिमा तोड़े जाने के विरोध में प्रदेश भर में प्रदर्शन किया और लखनऊ मे रेल रोकने की भी कोशिस की गई। मंगलवार को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर,वरिश्ठ नेता प्रमोद तिवारी और पीएल पुनिया समेत कई नेताओं ने राजभवन पहुंचकर गर्वनर रामनाईक से मुलाकात की। और उन्हे ज्ञापन सौपा।

ज्ञापन देने के बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मिर्जापुर के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की मूर्ति तोड़ने का मतलब महापुरूशों का अपमान हो रहा है। इस पर सरकार को तुंरत कार्रवाई करनी चाहिये । हांलाकि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को प्रशासन की ओर से शरारती तत्वों को पकड़ने और नई मूर्ति लगाने का आदेश मिला है। राजबब्बर ने कहा अगर पुलिस 48 घंटे में मूर्ति क्षतिग्रस्त करने वालो को नई पकडती है। तो ये प्रदर्शन पूरे प्रदेश में आन्दोलन का रूप ले लेगा।

फ़िलहाल अब खबर यही मोल रही है कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की मूर्ति वाले पार्क को गोद लेने का एलान राजबब्बर ने कर दिया है यानि लोहा गर्म है तो हथौड़ा मार दो।

लाइफ स्टाइल

होम्योपैथी से जुड़े हर सवाल का जवाब मिलेगा यहां, देखें वीडियो

Published

on

Loading

Continue Reading

Trending