Connect with us

मनोरंजन

जब अक्षय कुमार को लगी जोर से टॉयलेट और वीडियो हुआ वायरल

Published

on

 

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कहते नजर आ रहे हैं ‘टॉयलेट आ रही है… टॉयलेट आ रही है…।’ दरअसल सोमवार को अक्षय के ऑफिशियल पेज पर 15 सेकेंड का यह फनी वीडियो साझा किया गया हैं, जिसमें अक्षय किसी लडक़ी से चिल्ला-चिल्ला के कह रहे हैं कि उन्हें टॉयलेट आ रही है। बता दें कि यह वीडियो अक्षय ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टॉयलेट – एक प्रेम कथा’ के प्रमोशन के लिए जारी किया है।

इस फिल्म का ट्रेलर 11 जून को रिलीज होने वाला है। ट्रेलर की रिलीज को लेकर अक्षय काफी एक्साइटेड हैं। ट्विटर पर उन्होंने अपना यही एक्साइटमेंट दिखाते हुए वीडियो शेयर किया है। उत्साह में वह जोर जोर से चिल्ला रहे हैं, “टॉयलेट आ रही है, टॉयलेट आ रही है।” इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है, “एक्साइटमेंट लेवल 100’त्न”। वीडियो में अक्षय और उनके साथ नजर आ रहीं लडक़ी के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं। वीडियो में इनकी केमिस्ट्री देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। अक्षय के इस वीडियो को कुछ ही घंटों में 1 लाख 80 ह?ार लोगों ने रीट्वीट किया है।

इस फिल्म का ट्रेलर स्टार स्पोर्ट्स इंडिया पर रिलीज किया जाएगा। कुछ दिनों पहले अक्षय ने इस फिल्म से जुड़े पोस्टर को हिंदी और अंग्रेजी भाषा में रिलीज किया था। पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय ने ये लिखा था कि, ‘तैयार हो जाइए स्वच्छ आजादी के लिए। ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’, एक अनोखी प्रेम कहानी आ रही है 11 अगस्त 2017 को। फिल्म में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अक्षय कुमार की पत्नी की भूमिका में दिखेंगी, जबकि सना खान उनकी गर्लफ्रेंड का रोल निभाएंगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित फिल्म ‘टॉयलेट – एक प्रेम कथा’ के पोस्टर से साफ तौर पर स्पष्ट हो रहा था कि फिल्म दर्शकों को क्या संदेश देने वाली है।

 

मनोरंजन

Box office Collection: छिछोरे की कमाई ने दूसरे हफ्ते में उड़ाए सबके होश

Published

on

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे दो हफ्तों के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से टिकी हुई है। ड्रीम गर्ल के रिलीज होने के बावजूद फिल्म के कलेक्शन पर कोई असर नहीं पड़ा है।

गुरूवार को फिल्म ने एक बार फिर अच्छा बिजनेस करते हुए 3.51 करोड़ का कलेक्शन किया। इसी के साथ फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 109.30 करोड़ हो गया है।

फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। आमतौर पर बहुत कम ही ऐसा होता है कि फिल्म को देखने लोग दोबारा जाते हैं, इस फिल्म के साथ बिल्कुल थ्री इडियट्स जैसा हो रहा है।

फिल्म लोगों को इतना पसंद आ रही है कि लोग इसे दोबारा देखने के लिए थिएटर्स का रुख कर रहे हैं। आपको बता दें कि फिल्म इंजिनियरिंग स्टूडेंट्स की लाइफ पर बनाई गई है।

फिल्म में शुशांत के अलावा श्रद्धा कपूर, ताहिर राज भसीन, वरण शर्मा, प्रतीक बब्बर जैसे मंझे हुए कलाकारों ने अहम किरदार निभाया है। फिल्म का निर्देशन दंगल फेम नितेश तिवारी ने किया है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending