Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

जानिए फ्लैट में क्‍यों रहता है बॉलीवुड का ‘सुल्‍तान’

Published

on

बॉलीवुड, अभिनेता सलमान खान, ‘सुल्‍तान’ बंगला

Loading

नई दिल्ली। बॉलीवुड के ज्यादातर सितारे भव्‍य और बड़े मकानों या बंगलों में रहते हैं, लेकिन अभिनेता सलमान खान अब भी फ्लैट में रहते हैं। सलमान के पास दौलत की कमी नहीं है और वह आसानी से बंगला खरीद सकते हैं। लेकिन आज भी सलमान उसी फ्लैट में रहते हैं जिसमें वो बचपन में रहा करते थे।

बॉलीवुड, अभिनेता सलमान खान, ‘सुल्‍तान’ बंगला

बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट में बने फ्लैट में सलमान रह रहे हैं। आखिर क्या वजह है कि सलमान खान फ्लैट छोड़कर बंगले में रहने नहीं जाते?  बता दें कि हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का प्रचार करने सलमान अपने भाई सोहेल खान के साथ जी टीवी के शो ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स’ के सेट पर पहुंचे थे। वहां सलमान से एक बच्चे ने पूछ लिया कि आप फ्लैट में क्यों रहते हैं,बंगले में क्यों नहीं?

इस पर सलमान ने कहा,  ‘मैं किसी आलीशान बंगले की तुलना में अपने बांद्रा वाले फ्लैट में ही रहना पसंद करता हूं, क्योंकि वहां मेरे माता पिता रहते हैं। मेरे लिए वो पूरी बिल्डिंग मेरी फैमिली की तरह है। हम छोटे थे तो सारे बच्चे नीचे गार्डेन में खेलने जाया करते थे।

कई बार वहीं सो भी जाते थे। उस वक्त फ्लैट के सारे घर हमारे खुद के घर जैसे होते थे, मैं कहीं भी जाकर खाना खा लेता था, कहीं भी सो जाता था। मैं आज भी उसी फ्लैट में रहता हूं और आगे भी वहीं रहूंगा क्योंकि इस फ्लैट से हमारी अनगिनत यादें जुड़ी हुई हैं।’

यह भी पढ़ें : चीन का दुस्साहस, भारतीय वायुसीमा में तीन मिनट मंडराया चीनी हेलीकॉप्टर

 

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending