Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

वीडियो

दुल्हन को सिरफिरे आशिक ने दी मंडप से उठाने की धमकी

Published

on

Loading

तुम अगर मुझको न चाहो तो कोई बात नहीं,तुम किसी गैर को चाहोगी तो मुश्किल होगी।कुछ इसी स्टाइल में एक सिरफिरे आशिक ने अपनी एकतरफा मासूका को डोली से उठा लेने की धमकी दे डाली।इस बात से परेशान परिजनों ने आला अधिकारियों से गुहार लगायी जिसके बाद भारी पुलिस बल की मौजूदगी में युवती का विवाह हो सका।

मामला है हरदोई की कोतवाली कछौना के गनौरा गाँव का।यहाँ के सिरफिरे आशिक ने लड़की को तो परेशानी में डाला ही है उसके परिवार की चिंता बढ़ा दी।एकतरफा प्यार में धमकी दी है कि अगर उसने किसी और से शादी की तो वो लड़की को डोली से उठा लेगा और उसके सारे परिवारीजनों को मार देगा। लड़की की 2 मई को बारात आ रही थी। मामले की शिकायत परिजनों ने आला अधिकारियों से की।शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए और लड़की के परिवारीजनों को सुरक्षा का भरोसा दिलाया गया।

दूल्हा बघौली थाना क्षेत्र का था लिहाजा अधिकारियों ने बघौली पुलिस को दूल्हे की सुरक्षा और कछौना पुलिस को दुल्हन के परिवार की सुरक्षा के आदेश दिए।बघौली पुलिस ने दूल्हे के गाँव पहुंचकर अपनी मौजूदगी में रस्मे अदा कराई तो कछौना पुलिस ने दुल्हन के यहाँ की अपनी निगहबानी में।

लाइफ स्टाइल

होम्योपैथी से जुड़े हर सवाल का जवाब मिलेगा यहां, देखें वीडियो

Published

on

Loading

Continue Reading

Trending