Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

वीडियो

दोबारा सर्जिकल स्ट्राइक पर विश्वास का नवाज पर तगड़ा अटैक

Published

on

Loading

इंडियन आर्मी ने पाकिस्तान के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक पार्ट टू का दावा किया है। भारतीय सेना ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देते हुए पीओके में एलओसी से सटी पाकिस्तानी चौकियों को मंगलवार को उड़ा दिया। भारतीय सेना की इस कार्रवाई का केंद्र सरकार के अलावा देश के कई जानेमाने लोगों ने समर्थन किया है।

इसे लेकर आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की जमकर चुटकी ली। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, नवाज मियां… इंडियन आर्मी की ओर से नौशेरा वाली गुड नाइट कबूल करो। शरीफ रहो नहीं तो शरीफा बना दिए जाओगे, यकीन न हो तो जहन्नुम कॉल करके तीन जंग लड़ चुके अपने बुजुर्गों से पूछ लो, वैसे भी लोकल लगेगा तुम्हारे यहां से तो।

इंडियन आर्मी ने सर्जिकल स्टाइक की इस कार्रवाई के बाद सबूत के रूप में एक वीडियो क्लिप साझा किया है, जिसमें एक जंगली इलाके में बमबारी और विस्फोट के बाद धुआं उठता दिख रहा है। सूत्रों ने बताया है कि भारतीय सुरक्षा बल के दो कर्मियों का सिर काटे जाने की घटना के नौ दिन बाद नौ मई को इस घटना को अंजाम दिया गया।

कुमार विश्वास के अलावा आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल ने भी नौशेरा में पाकिस्तान पोस्ट पर कार्रवाई के लिए ट्विटर पर सेना को सैल्यूट किया। उन्होंने लिखा है कि देश को सैनिकों पर गर्व है। वैसे पिछली बार जब भारतीय सेना ने पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक की थी तो केजरीवाल ने सेना से स्ट्राइक के सुबूत मांगे थे। जिस पर जमकर विवाद हुआ था।

लाइफ स्टाइल

होम्योपैथी से जुड़े हर सवाल का जवाब मिलेगा यहां, देखें वीडियो

Published

on

Loading

Continue Reading

Trending