Connect with us

ऑफ़बीट

स्‍वामी ओम की पब्लिक ने लात–घूंसों से की जमकर खातिरदारी

Published

on

'बिग बॉस 10', स्वामी ओम, नाथूराम गोडसे, लात–घूंसों

‘बिग बॉस 10’ से बाहर निकाले गए थे स्‍वामी ओम

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस 10’ के सबसे विवादास्‍पद प्रतिभागी रहे स्वामी ओम की यहां एक समारोह में लात–घूंसों से जमकर खातिरदारी की गई। वे यहां नाथूराम गोडसे की जयंती समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर बुलाए गए थे।

मंच पर स्वामी ओम को देख भीड़ भड़क गई और उनके खिलाफ नारे लगाने लगी। भीड़ में शामिल कुछ लोगों ने आपा खो दिया और देखते-देखते भीड़ स्वामी पर टूट पड़ी। लोगों ने उनपर खूब लात घूंसे बरसाए।

'बिग बॉस 10', स्वामी ओम, नाथूराम गोडसे, लात–घूंसों

कार्यक्रम नई दिल्ली के विकास नगर स्थित सत्यम वाटिका में रखा गया था। इसमें हालिया सीजन में बिग बॉस में प्रतिभागी रह चुके स्वामी ओम को मुख्य अतिथि बनाया गया जो लोगों को नागवार गुजरा।

उनका कहना था कि नाथूराम गोडसे जैसे महान शख्स की जयंती पर स्वामी ओम जैसे पाखंडी को बुलाना उनकी शहादत का अपमान करने जैसा है। भीड़ ने न केवल स्वामी ओम की पिटाई की, बल्कि उनकी कार में भी तोड़ फोड़ की। ड्राइवर पर भी अपना गुस्‍सा उतार और उसे पीटकर घायल कर दिया।

इससे पहले जनवरी 2017 में भी स्वामी ओम पर एक न्यूज चैनल के लाइव शो के दौरान जमकर लात-घूंसे बरसे थे। चैनल ने इसका वीडियो फेसबुक पर शेयर किया था।

वीडियो फुटेज के मुताबिक, स्वामी ओम ने ऑडियंस में बैठी एक महिला के साथ बदसलूकी की थी। इसके बाद पैनल में मौजूद संत समिति के सदस्यों और ऑडियंस ने स्वामी की धुनाई कर दी थी।

यह भी पढ़ें–कान्स के रेड कार्पेट पर बिल्कुल प्रिंसेज जैसी दिखीं ऐश्वर्या

‘बिग बॉस’ से निकाले गए थे ओम

अपनी हरकतों और बदतमीजियों के लिए वह बिग बॉस के 10 संस्‍करण में बेहद कुख्‍यात रहे चुके हैं। ‘बिग बॉस 10’ में एक कैप्टेन्सी टास्क के तहत वीजे बानी और स्वामी ओम के बीच मुकाबला चल रहा था।

टास्क के दौरान स्वामी सारी हदें पार कर गए। उन्होंने बाउल में पेशाब किया और फिर उसे बानी और रोहन (मेहरा) पर फेंक दिया। स्वामी ओम की इस हरकत के बाद घर के सभी मेंबर्स उनके खिलाफ हो गए। सभी ने मिलकर उन्हें जबरदस्ती जेल में बंद किया और ‘बिग बॉस’ से एक्शन लेने की मांग की।

बवाल के बाद खुद ‘बिग बॉस’ ने स्वामी को बाहर का रास्ता दिखा दिया। मजे की बात यह है कि जब बिग बॉस ने स्वामी को बाहर जाने का आदेश दिया तो उन्होंने घर छोड़ने से साफ इनकार कर दिया।

बार-बार बुलाने पर भी स्वामी बाहर निकलने के लिए तैयार नहीं थे। इसके बाद घर के अंदर सिक्युरिटी गार्ड को भेजकर उन्हें बाहर निकाला गया।

ऑफ़बीट

ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों पर जमकर वायरल हो रहे हैं ये फनी मीम्स, आप भी देखें

Published

on

नई दिल्ली। मोटर वीकल एक्ट में संशोधन के बाद 1 सितंबर से कुछ राज्यों को छोड़कर ये नया कानून पूरे देश में लागू हो गया। नए कानून के मुताबिक सड़क पर गाड़ी से चलते समय नियमों को तोड़ने पर आपको 10 गुना ज्यादा तक जुर्माना भरना पड़ सकता है।

नियम लागू होने के बाद कई लोगों के हजारों के चालान कट चुके हैं। नए नियम के मुताबिक हेलमेट न होने पर आपको 1000 रुपए का जुर्माना देना होगा। वहीं शराब पीकर गाड़ी चलाने पर आप पर 10 हजार का जुर्माना लगेगा।

वहीं गाड़ी चलाने वाला अगर नाबालिग है तो इसके लिए 25 हजार रुपए का जुर्माना तय किया गया है। सोशल मीडिया पर चालान को लेकर इन दिनों कई फनी मीम्स खूब वायरल हो रहे हैं। आईए देखते हैं इन फनी मीम्स को…

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending