Connect with us

मुख्य समाचार

सुसाइड कर रहे शख्स को देख रही थी भीड़, ढह गया पुल, 35 को बचाया गया

Published

on

पणजी। दक्षिण गोवा के कुरचोरेम में गुरुवार शाम संर्वोदेम नदी पर एक पुराना पुल ढहने की घटना में एक शख्स की मौत हो गई है जबकि 35 को बचा लिया गया है। इस दुर्घटना के बाद अभी तक लापता लोगों की सटीक संख्या का पता नहीं लगाया जा सका है। एक शव को नदी से बाहर निकाला गया है।

यह घटना उस समय हुई, जब आत्महत्या की कोशिश कर रहे एक शख्स को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई थी, तभी पुल टूट गया।

मुख्यमंत्री पर्रिकर ने बताया, “दमकलकर्मियों के मुताबिक, 30 से 35 लोगों को सकुशल बाहर निकाला गया है। इस घटना में डूबने वाले लोगों की संख्या का पता नहीं चल पाया है। कुछ का कहना है कि पुल पर 40 से 45 लोग थे तो कुछ कहते हैं कि लगभग 30 लोग थे। हालांकि, अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।”

पर्रिकर ने बताया कि जिस वक्त यह घटना हुई, उस वक्त पुल पर कितने लोग थे। यह बता पाना मुश्किल है। दक्षिण गोवा के सांसद नरेंद्र सवाइकर ने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने भारतीय नौसेना और तटरक्षक दल के गोताखोलों से बचाव अभियान में मदद की अपील की है।

सवाइकर ने कहा, एक शव को पानी से निकाला जा चुका है। पर्रिकर ने कहा, “बचाव अभियान शुरू कर दिया गया है। कलक्टर और पीडब्ल्यूडी मंत्री मौके पर मौजूद हैं।” नौसेना ने ट्वीट कर बताया, “नौसेना के नौ गोताखोरों और नौकाओं को कुरचोरेम के लिए रवाना किया गया है।”

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर कहा, “संर्वोदेम नदी का पुल ढहने की घटना के संदर्भ में अभी गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर से बात हुई। बचाव एवं राहत अभियान शुरू कर दिया गया है।” जिला प्रशासन अधिकारी, पुलिस, दमकलकर्मी और सैन्यकर्मी घटनास्थल पर है।

Continue Reading

मनोरंजन

बॉलीवुड को लगा एक और झटका, 28 साल की उम्र में हुआ इस डायरेक्टर का निधन

Published

on

मुंबई। मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर कृष का मुंबई में निधन हो गया है। वे 28 साल के थे। उनके अचानक चले जाने से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। परिवार के मुताबिक उनका निधन ब्रेन हैमरेज की वजह से हुआ है।

कई मीडिया रिपोर्ट में रोड एक्सिडेंट को उनकी मौत की वजह बताया गया था। लेकिन मामा सुनील भल्ला ने इन खबरों का खंडन किया। उन्होंने कहा कि कृष कपूर अपने घर पर बेहोश हो गए थे। ब्रेन हैमरेज के कारण उनकी मौत हो गई।

सुनील भल्ला के मुताबिक, कृष की मौत 31 मई को हुई। कृष की कोई मेडिकल हिस्ट्री नहीं है. वो एकदम स्वस्थ थे। 31 मई को वो अचानक से बेहोश हो गए और उनके शरीर से खून निकलने लगा।

उनकी ब्रेन हैमरेज के कारण मौत हुई। बता दें कि कृष शादीशुदा थे। उनका एक सात साल का बेटा है। कृष महेश भट्ट की फिल्म जलेबी, कृति खरबंदा स्टारर फिल्म वीरे की वेडिंग से जुडे़ थे।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending