Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

कंगना बहुमुखी प्रतिभा की धनी है : प्रसून जोशी

Published

on

कंगना, बहुमुखी प्रतिभा, धनी, प्रसून जोशी, कंगना रनौत, बहुमुखी प्रतिभा,

Loading

वाराणसी। आगामी फिल्म ‘मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी’ के संवाद और गीत लिख रहे लेखक प्रसून जोशी ने फिल्म की मुख्य अभिनेत्री कंगना रनौत को बहुमुखी प्रतिभा की धनी बताया है। आगामी फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म 27 अप्रैल, 2018 को रिलीज होगी।

कंगना, बहुमुखी प्रतिभा, धनी, प्रसून जोशी, कंगना रनौत, बहुमुखी प्रतिभा,

फिल्म की टीम पोस्टर लॉन्च और रिलीज की तारीख की घोषणा के सिलसिले में यहां थी। यह पूछे जाने पर कि कंगना ही लक्ष्मीबाई के लिए सही विकल्प क्यों हैं, जोशी ने संवादादाताओं से कहा, “मैं कंगना रनौत को मौजूदा दौर की बहुमुखी प्रतिभा की धनी अभिनेत्री मानता हूं। वह किसी भी तरह की भूमिका निभा सकती हैं।”

‘भाग मिल्खा भाग’ के पटकथा लेखक ने कहा कि कंगना के ‘बगावती तेवर’ उन्हें रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका से जोड़ने में मदद करेगी।

‘बाहुबली : द बिगनिंग’ और ‘बाहुबली 2 : द कन्क्लूजन’ के लिए काम कर चुके वी. विजेंद्र प्रसाद ने भी ‘मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी’ के संवाद लिखे हैं।

उन्होंने कहा कि कंगना ‘स्वभाव से रानी हैं’ और इसलिए वह फिल्म के लिए बिल्कुल सटीक पसंद हैं। देशभक्ति पर बनाई जा रही फिल्मों के संदर्भ में जोशी ने कहा, “देशभक्ति को केवल कुछ दिनों या समारोहों तक सीमित नहीं किया जाना चाहिए।

यह एक ऐसी चीज है, जिसे आप जीते हैं और सांस लेते हैं। यह एक एहसास है। यह मेरे देश या प्रतीक चिह्नें को लेकर नहीं है.. यह सही और गलत को लेकर भी है।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending