Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

भाजपा नहीं करती मुसलमानों को परेशान: रविशंकर प्रसाद

Published

on

रविशंकर प्रसाद, भाजपा, परेशान,

Loading

नई दिल्ली। केंद्रीय दूरसंचार मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हमें पता है कि मुसलमान हमें वोट नहीं देते है लेकिन भाजपा उन्‍हें सताने का काम नहीं करती है। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक रविशंकर प्रसाद ने शुक्रवार को एक कार्यक्रम में बहुसांस्‍कृतिक समाज के संबंध में किए गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि भारत की विविधता का हम लोग सम्मान करते हैं।

रविशंकर प्रसाद, भाजपा, परेशान,

पिछले कुछ दिनों से भाजपा के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। बावजूद इसके हमें जनता का आशीर्वाद मिला और जनता ने हमारा साथ दिया है। देश के 15 राज्यों में हमारी सरकार है और 13 राज्यों में हमारी पार्टी के मुख्यमंत्री हैं। हम लोग देश की सत्ता भी संभाल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि क्या हमारी सरकार ने अब तक किसी मुस्लिम को परेशान किया। क्या हमने किसी मुसलमान से उसकी नौकरी छीनी है? उन्होंने कहा ‘मुझे पता है कि हमें मुसलमानों का वोट नहीं मिलता, लेकिन क्या हमारी सरकार उन्हें उचित सुविधा नहीं दे रही।

अपनी बात को सही साबित करने के लिए प्रसाद ने पद्म श्री सम्मान पाए हुए अनवर उल हक का जिक्र भी किया। प्रसाद ने कहा, ‘एक उदाहरण देकर मैं बताना चाहूंगा कि हम लोग कैसे काम करते हैं। एक अनवर उल हक नाम का शख्स है। वह चाय के बागान में मजदूरी करता है। सही इलाज ना मिलने की वजह से उनकी मां चल बसी, तब से उन्होंने अपनी मोटरसाइकिल को एंबुलेंस बना लिया, वह अब तक 2000 से ज्यादा की जिंदगी बचा चुके हैं।’

प्रसाद ने आगे बताया कि पीएमओ की तरफ से एक दिन अनवर को फोन गया। पीएम ने अनवर से कहा कि वह उन्‍हें पद्म श्री पुरस्कार देना चाहते हैं। प्रसाद ने बताया कि पीएम मोदी ने अनवर के अच्छे काम की प्रशंसा भी की थी। इसके बाद प्रसाद ने कहा, ‘हम लोगों ने अनवर का धर्म नहीं देखा और ना ही पूछा कि उन्होंने हमें वोट किया था या फिर नहीं।

नेशनल

अखिलेश यादव ने कन्नौज से दाखिल किया नामांकन, सुब्रत पाठक से होगी टक्कर

Published

on

Loading

कन्नौज। समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कन्नौज लोकसभा सीट से आज अपना नामांकन दाखिल कर दिया। अखिलेश यादव ने कन्नौज लोकसभा सीट से चौथी बार चुनावी मैदान में कदम रखा है। लोकसभा चुनाव को लेकर पहले अखिलेश यादव के चुनावी मैदान में न उतरने की घोषणा की गई थी। हालांकि, बाद में कार्यकर्ताओं के दबाव के कारण उन्हें अपने निर्णय को बदलना पड़ा। वे चुनावी मैदान में उतर रहे हैं। वहीं, बीजेपी उम्मीदवार सुब्रत पाठक ने भी अपना पर्चा दाखिल कर दिया है।

नामांकन भरने के बाद अखिलेश यादव ने कहा कि पार्टी, नेता, कार्यकर्ता सभी की भावनाएं यह थी कि समाजवादी पार्टी की तरफ से मुझे यहां से चुनाव लड़ाया जाए। मैं सभी का आभार व्यक्त करता हूं। मुझे उम्मीद है कि मुझे यहां की जनता से आशीर्वाद मिलेगा।

सपा ने इससे पहले मैनपुरी से पूर्व सांसद तेज प्रताप सिंह यादव को कन्नौज लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया था। अखिलेश ने नामांकन करने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि कन्नौज का चुनाव भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नकारात्मक राजनीति को खत्म करेगा। हम कन्नौज की पहचान को आगे बढ़ाएंगे। हम कन्नौज के लोगों के सम्मान और विकास के लिये काम करेंगे। भाजपा ने कन्नौज का विकास रोक कर नकारात्मक राजनीति की।

Continue Reading

Trending