Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

सीएम योगी के दरबार में जुटे फरियादियों में मची अफरा तफरी

Published

on

Loading

लखनऊ। लखनऊ में बुधवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास पर अफरा तफरी मच गई। योगी आदित्यनाथ ने जब से यूपी की कमान संभाली है तब से जनता दरबार लगा रहे हैं। हर दिन बड़ी संख्या में लोग उनके पास अपनी समस्याएं लेकर आते हैं।

बुधवार सुबह भी जनता लखनऊ के कालिदास मार्ग स्थित सीएम के घर के बाहर अपनी उम्मीदें लेकर आए। लेकिन भीड़ इतनी ज्यादा थी कि वहां अफरा तफरी का माहौल बन गया।भगदड़ उस समय मची जब फरियादी कतार में लगकर सीएम आवास के अंदर जाने की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान कुछ लोग चोटिल भी हो गए।

उत्तर प्रदेश

मैनपुरी में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक-ट्रैक्टर की टक्कर में चार की मौत, 18 घायल

Published

on

Loading

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में हुए सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जनपद कन्नौज के थाना छिबरामऊ इलाके के कुबेरपुर गांव के रहने वाले लोग ट्रैक्टर से जनपद मैनपुरी के थाना बिछवां इलाके के गांव में एक कार्यक्रम में आए हुए थे। यहां से यह लोग अपने गांव कुबेरपुर वापस जा रहे थे। इस दौरान थाना भोगांव इलाके में ट्रैक्टर का बायर खराब होने के कारण उसकी लाइट बंद हो गई, जिसके कारण चालक ने ट्रैक्टर को सड़क के किनारे खड़ा कर दिया और ट्रैक्टर का बायर ठीक करने लगा।

इसी दौरान पीछे से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में मौके पर ही तीन महिलाओं ने दम तोड़ दिया, एक महिला की उपचार के लिए ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। हादसे में करीब 18 लोग घायल हुए हैं जिनमे तीन लोगों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें सैफई रेफर किया गया है। बाकी घायलों का इलाज मैनपुरी के जिला अस्पताल में चल रहा है सभी मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।

Continue Reading

Trending