Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘वेंटीलेटर’ पिता के लिए बनाई : प्रियंका

Published

on

 प्रियंका चोपड़ा, मराठी फिल्म, वेंटीलेटर, मराठी फिल्म वेंटीलेटर, पर्पल पेबल पिक्चर्स, मधु चोपड़ा

Loading

मुंबई | अभिनेत्री-निर्माता प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि उन्होंने मराठी फिल्म ‘वेंटीलेटर’ का निर्माण अपने दिवंगत पिता लेफ्टिनेंट कर्नल अशोक चोपड़ा के लिए बनाई थी। अभिनेत्री के घरेलू बैनर पर्पल पेबल पिक्चर्स के तले बनी पहली मराठी फिल्म ने तीन राष्ट्रीय पुरस्कार जीते हैं।

 प्रियंका चोपड़ा, मराठी फिल्म, वेंटीलेटर, मराठी फिल्म वेंटीलेटर, पर्पल पेबल पिक्चर्स, मधु चोपड़ा

हास्य से भरपूर इस फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार राजेश मापुसकर, सर्वश्रेष्ठ संपादन का पुरस्कार रामेश्वर भगत और सर्वश्रेष्ठ साउंड मिक्सिंग का पुरस्कार आलोक डे ने जीता है। 64वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा शुक्रवार को यहां हुई। अभिनेत्री ने इस फिल्म का निर्माण अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ किया है।

प्रियंका ने ट्वीट किया, “मैं बहुत उत्साहित, खुश और गौरवान्वित हूं। हमारी पहली मराठी फिल्म ‘वेंटीलेटर’ ने एक, दो नहीं, बल्कि तीन राष्ट्रीय पुरस्कार जीते।” उन्होंने आगे कहा, “मैंने यह फिल्म अपने पिता के लिए बनाई और मैं यह मधु चोपड़ा और प्रोडक्शन टीम के बगैर नहीं कर पाती! शाबास टीम।

राजेश मापुसकर, रामेश्वर भगत और आलोक डे को बधाई।” फिल्म में फिल्मकार आशुतोष गोवारिकर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में एक संयुक्त परिवार की कहानी को दिखाया गया है, जिसका सबसे बड़ा और सम्मानित शख्स गणेश चतुर्थी का त्योहार शुरू होने के महज कुछ दिन पहले कोमा में चला जाता है और उसे वेंटीलेटर पर रखा जाता है।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending