Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

शिल्पा शेट्टी हैं पारुल चौधरी की फिट्नेस रोल मॉडल

Published

on

Loading

मुंबई| टीवी धारावाहिक ‘पिया अलबेला’ की अभिनेत्री पारुल चौधरी, योग की बड़ी प्रशंसक और बॉलीवुड अभिनेत्री एवं फिट्नेस गुरु शिल्पा शेट्टी को अपना रोल मॉडल मानती हैं। पारुल ने एक बयान में कहा, “मैं 2003 से योग करती आ रही हूं। दरअसल इसकी शुरुआत नए वर्ष में एक संकल्प के तौर पर की थी, लेकिन मैंने पाया कि मैं इसमें सम्मोहित होती जा रही हूं। योग की मदद से मैं अपने शरीर में लचीलापन लाई हूं। और इससे मुझे अच्छा महसूस होता है।”

वह बताती हैं, “चेहरे पर चमक आना योग करने का अतिरिक्त फायदा है। जितना मुझे याद है, मेरे पिता तब से योग करते आ रहे हैं। लेकिन मैंने इसे तब गंभीरतापूर्वक लिया, जब अपनी रोल मॉडल शिल्पा को इसे बड़े स्तर पर ले जाते हुए देखा।”

‘पिया अलबेला’ में निलिमा बुआ का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री पारुल आगे कहती हैं, “मेरे पिता अब एक योग टीचर बन चुके हैं। और अगर मैं अन्य लोगों को इसके लिए प्रेरित सकी, तब मुझे खुशी महसूस होगी। योग को करने से शरीर के अंदर और बाहर दोनों तरह के फायदे होते हैं। अब मैं बिना योग के एक दिन भी नहीं सोच सकती।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending