Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

हिरण शिकार मामले में सलमान को झटका

Published

on

Loading

सलमान खान जिस हिरण शिकार मामले में पिछले लम्बे समय से फसे हुए है उसका एक अहम फैसला सलमान को झटका देता नज़र  रहा है।  सजा पर रोक लगाने हाई कोर्ट का आदेश रद्द कर दिया गया है। सलमान की याचिका कोर्ट में रद्द कर दी गई है।सलमान को  साल की सजा सुनाई गई थी। सलमान ने हाई  कोर्ट में अपील की थी  कि  उनकी चार साल पर लोग लगा दी जाये।  सलमान ने ये अपील इसलिए की थी ताकि वह अपनी फिल्म कीशूटिंग के लिए यु . के जा सके। क्युकी सजा के चलते वो कही  बाहर  नहीं जा सकते थे।काला हिरण शिकार मामले में अभिनेता सलमान खान को सुप्रीम कोर्ट से झटका मिला है। कोर्ट ने सलमान की सजा पर रोक के आदेश को रद्द कर दिया है। इस मामले में सलमान को चार साल की सजा हुई थी। हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि सलमान फिर से हाईकोर्ट जा सकते हैं। अब सलमान खान ब्रिटेन जैसे कई देशों में नहीं जा सकते हैं। इतना ही नहीं सलमान को विदेश जाने से पहले हर बार अदालत से इजाज़त लेनी होगी।

सुप्रीम कोर्ट ने इस मामलें की पिछली सुनवाई के दौरान राजस्थान हाईकोर्ट को गलत ठहराते हुए कहा था कि सज़ा निलंबित करने के लिए मामला अच्छा हो सकता है, लेकिन दोष पर रोक नहीं लगाईं जा सकती। क्योंकि कानून सभी के लिए सामान है।

Continue Reading

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending