Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

आईपीएल में कप्तानी को लेकर पशोपेश में आरसीबी

Published

on

इंडियन प्रीमियर लीग, आईपीएल, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु, विराट कोहली

Loading

नई दिल्ली । इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) शुरू होने में अब एक हफ्ते से भी कम समय बाकी रह गया है। लेकिन, आईपीएल की सबसे बड़ी टीमों में से एक रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु(आरसीबी) के सामने कई समस्यायें खड़ी हो गई हैं। इनमें सबसे प्रमुख संकट कप्तानी को लेकर है। आरसीबी के कप्तान विराट कोहली हाल में सम्पन्न हुई ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के दौरान चोटिल हो गए थे। अब एबी डिविलियर्स के भी चोट से परेशान होने की खबरें आ रही हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग, आईपीएल, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु, विराट कोहली

टीम के कोच डेनियल वेटोरी ने चोटिल विराट की जगह शुरुआती मैचों के लिए द.अफ्रीकी स्टार क्रिकेटर एबी डिविलियर्स को कप्तान बनाने की घोषणा की थी। लेकिन अब डिविलियर्स भी चोटिल हैं। उन्होंने पीठ दर्द की वजह से द. अफ्रीकी घरेलू वनडे टूर्नामेंट मोमेंटम कप से अपना नाम वापस ले लिया है।

गौरतलब है कि डिविलियर्स ने अब तक 120 आईपीएल मैचों में 39.24 की औसत से 3257 रन बनाए हैं।
पहली बार आईपीएल खिताब जीतने की उम्मीदें लगाए आरसीबी के सामने सबसे बड़ा संकट कप्तान को लेकर है। विराट कोहली के बाद एबी डिविलियर्स भी चोट से परेशान हैं। वे अपने घरेलू टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। अब उनके आईपीएल खेलने पर संशय बना हुआ है।

खेल-कूद

आईपीएल के बीच पत्नी संग रांची पहुंचे सचिन, धोनी के शहर में है ये काम

Published

on

Loading

रांची। जहां इस समय पूरे देश में आईपीएल की धूम मची हुई है वहीं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर रांची में हैं। उनके साथ उनकी पत्नी अंजलि भी हैं। सचिन यहां ओरमांझी में युवा फाउंडेशन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम के लिए आए हैं।

सचिन ने कहा, “मैं यहां अपने फाउंडेशन के लिए आया हूं। सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन यहां के यूथ फाउंडेशन के साथ मिलकर काम करता है। खासकर मैं यहां की महिला खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने आया हूं। इसलिए मैं युवा लड़कियों को देखने आया हूं जो फुटबॉल खेलती हैं और उन्हें प्रोत्साहित करूंगा। इस समय इसके अलावा यहां आने की कोई और वजह नहीं है।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर के रांची पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस का उनके प्रति उत्साह साफ नजर आ रहा है। वहीं एयरपोर्ट पर रांची डीसी राहुल कुमार सिन्हा उनके स्वागत के लिए पहुंचे और कड़ी सुरक्षा के साथ सचिन को उनके होटल ले जाया गया।

 

Continue Reading

Trending