Connect with us

मुख्य समाचार

कपिल का साथ न छोड़ने पर अड़े सिद्धू, कैप्टन बोले- बदल देंगे मंत्रालय

Published

on

नई दिल्ली। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बुधवार को कहा कि उनकी पार्टी को नवजोत सिंह सिद्धू के टीवी शो में काम करने से कोई समस्या नहीं है, बशर्ते यह संवैधानिक रूप से जायज है। सिद्धू के बारे में पूछे जाने पर कि क्या वह टीवी शो ‘कपिल शर्मा शो’ में काम जारी रखेंगे? राजधानी पहुंचे अमरिंदर ने कहा कि यदि यह संवैधानिक और कानूनी रूप से स्वीकार्य है, तो उन्हें इससे कोई समस्या नहीं है।

मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने बताया कि उन्होंने राज्य के अटॉर्नी जनरल अतुल नंदा से चर्चा की कि क्या सिद्धू वैधानिक रूप से किसी टीवी शो का हिस्सा बन सकते हैं? अमरिंदर ने कहा, अगर ऐसा संभव है तो हमें कोई आपत्ति नहीं है। हम क्यों उन्हें रोकेंगे? इस मामले में हमें बस इतना करना है कि चूंकि सिद्धू संस्कृति मंत्री (पर्यटन मंत्री के अलावा) भी हैं, इसलिए उनका यह विभाग बदलना पड़ सकता है।

सिंह ने कहा, “मुझे यकीन है कि सिद्धू ने कुछ संवैधानिक विशेषज्ञों से भी संपर्क किया है।” उन्होंने कहा कि वे कानूनी विशेषज्ञों से परामर्श करेंगे। उन्होंने कहा, “हर किसी को अपना व्यवसाय चलाने और पैसे कमाने का अधिकार है।”

पंजाब के मुख्यमंत्री ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्तमंत्री अरुण जेटली से मुलाकात की। जेटली के साथ बैठक में सिंह ने पंजाब में समय पर और आसानी से गेहूं की खरीदी के लिए केंद्र सरकार से 20,683 करोड़ रुपये का नकद ऋण (सीसीएल) तत्काल जारी करने की मांग की है।

मनोरंजन

‘बाला’ के बाद अब इस फिल्म के साथ आ रहे हैं आयुष्मान खुराना, शूटिंग हुई पूरी

Published

on

मुंबई। आयुष्मान खुराना और टीम ने आगामी फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की शूटिंग पूरी कर ली है। आयुष्मान ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक केक की तस्वीर साझा की जिस पर ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान फिल्म रैप’ लिखा हुआ था। यह हिट फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ की दूसरी किस्त है जो 21 फरवरी, 2020 को रिलीज होगी।

हितेश केवल्या द्वारा निर्देशित इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग बनारस में हुई है। फिल्म समलैंगिकता के मुद्दे पर आधारित है। इसमें नीना गुप्ता और गजराज राव भी हैं जो इससे पहले आयुष्मान के साथ ‘बधाई हो’ में काम कर चुके हैं।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending