Connect with us

प्रादेशिक

मप्र में बस खाई में गिरी, दो मरे व नौ घायल

Published

on

रायसेन मध्य प्रदेश ,रायसेन ,जयपाल इंवाती, बस खाई में गिरी, 2 मरे व 9 घायल

रायसेन मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में बुधवार सुबह एक निजी यात्री बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। इस हादसे में दो यात्रियों की मौत हो गई और नौ अन्य घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।

सुलतानपुर थाने के प्रभारी जयपाल इंवाती ने बताया कि डिंडौरी से इंदौर जा रही बस राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या  (जयपुर-जबलपुर) पर नागिन मोड़ के पास तड़के लगभग चार बजे अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी।

हादसे में बस में सवार दो यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि नौ अन्य घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।पुलिस को आशंका है कि आंधा मोड़ होने के कारण चालक गाड़ी को नियंत्रित नहीं कर पाया, परिणामस्वरूप बस सड़क से उतरकर खाई में जा गिरी।

 

प्रादेशिक

आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी में बस पलटने से 8 लोगों की मौत

Published

on

हैदराबाद। आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां पर्यटकों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई।

मैरेडूमिल्ली और चिंटूर के बीच हुए इस हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई वहीं कई लोग घायल हो गए। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने तुरंत स्थानीय प्रशासन की मदद से राहत एवं बचाव कार्य चलाया।

घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पांच लोगों की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक, मोड़ पर मुड़ते समय चालक का बस पर से नियंत्रण खो गया, जिसके बाद बस खाई में गिर गई।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending