Connect with us

नेशनल

हरियाणा: गोलीबारी में बीएसएफ जवान सहित तीन की मौत

Published

on

चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस ने हिसार जिले में हुई गोलीबारी मामले में 30 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। गोलीबारी में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक जवान सहित तीन लोगों की मौत हो गई।

पुलिस उपाधीक्षक नरिंदर कादियान ने बताया कि चंडीगढ़ से करीब 250 किलोमीटर दूर हांसी कस्बे के नजदीक शेखपुरा गांव में दो समूहों के बीच पुरानी दुश्मनी के चलते सोमवार को यह गोलीबारी हुई। मरने वालों में बीएसएफ का एक जवान और श्रमिक संघ का एक स्थानीय नेता शामिल है।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि 20 लोगों का एक समूह सोमवार सुबह आठ से 10 बजे के बीच एक अन्य समूह से उलझ पड़ा, जिसके बाद एक समूह के लोगों ने अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है और कुछ लोगों से पूछताछ भी की गई है।

नेशनल

उपमुख्यमंत्री पद से हटाए गए सचिन पायलट, पार्टी अध्य्क्ष पद से भी छुट्टी

Published

on

नई दिल्ली। राजस्थान में सचिन पायलट की बगावत और मानमुनव्वल की सोमवार की की गई कोशिशों को बाद पार्टी आलाकमान ने सचिन पायलट को उप मुख्यमंत्री पद से बर्खास्त कर दिया गया है। साथ ही उन्हें पार्टी अध्यक्ष पद से भी हटा दिया गया है।

पायलट की जगह पर शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा को प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है। सचिन पायलट के अलावा विश्वेंद्र सिंह और रमेश मीणा को मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर दिया गया है।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने सचिन पायलट को प्रदेश अध्यक्ष के साथ ही मंत्री पद से हटाए जाने का ऐलान किया। सुरजेवाल ने कहा कि पायलट के साथ ही विश्वेंद्र सिंह और रमेश मीणा को भी मंत्री पद से हटाया जा रहा है। सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस विधायक पायलट के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे।

#sachinpilot #rajasthan #congress

Continue Reading

Trending