Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

गोवा की जगह मुंबई में गोलमाल 4 की शुरुआत

Published

on

गोवा, रोहित शेट्टी, अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमू, संजय मिश्रा, मुकेश तिवारी

Loading

मुंबई। रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल 4 की शूटिंग शुरू हो गई है। पहले कहा जा रहा था कि फिल्म का पहला शेड्यूल गोवा में होगा, जो रोहित शेट्टी की फिल्मों की फेवरेट लोकेशन बताई जाती है। गोवा की जगह फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में यशराज स्टूडियो में शुरू हुआ, जहां फिल्म की पूरी यूनिट जमा हुई, लेकिन अजय देवगन वहां मौजूद नहीं थे। अजय को लेकर बताया गया कि वे इन दिनों राजस्थान के जैसलमेर में मिलन लथूरिया की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।
गोवा, रोहित शेट्टी, अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमू, संजय मिश्रा, मुकेश तिवारी

ये शेड्यूल पूरा होने के बाद वे गोलमाल की टीम से जुड़ेंगे, लेकिन संभावना इस बात की है कि वे यशराज स्टूडियो में शूटिंग नहीं करेंगे। यशराज में फिल्म की टीम के जो कलाकार हिस्सा ले रहे हैं, उनमें अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमू, संजय मिश्रा, मुकेश तिवारी, व्रजेश हीरजी और अश्विनी कलसेकर के नाम प्रमुख हैं। पहली बार गोलमाल की टीम से जुड़ने वाले परिणीती चोपड़ा, नील नितिन मुकेश, सचिन खेड़ेकर, उदय खेड़ेकर और प्रकाश राज के अलावा तब्बू भी इस शेड्यूल में हिस्सा ले रहे हैं।
तब्बू को लेकर बीच में खबर थी कि अपने रोल से नाखुश होने की वजह से वे इस फिल्म से बैकआउट कर गई हैं, लेकिन रोहित शेट्टी ने आगे आकर तब्बू से बात की और उनकी गलतफहमी को दूर किया, जिसके बाद तब्बू ने अपना इरादा बदल दिया। अजय इस फिल्म में परिणीती चोपड़ा के साथ जोड़ीदार बने नजर आएंगे। ये जोड़ी पहली बार किसी फिल्म में साथ काम कर रही है।

बताया जाता है कि मुंबई में दस दिनों के पहले शेड्यूल के बाद फिल्म का अगला शेड्यूल हैदराबाद में होगा, जहां अजय भी शामिल होंगे। इसके बाद फिल्म की यूनिट गोवा पंहुचेगी। पहले शेड्यूल के शुरू होने से पहले मुंबई के एक पांच सितारा होटल में पूरी टीम एकत्र हुई और कुछ वक्त साथ गुजारा। रोहित शेट्टी का मानना है कि इस मुलाकात से सब एक दूसरे के करीब आते हैं और माहौल बेहतर होता है। ये फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज होने की संभावना है।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending