Connect with us

मनोरंजन

गोवा की जगह मुंबई में गोलमाल 4 की शुरुआत

Published

on

गोवा, रोहित शेट्टी, अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमू, संजय मिश्रा, मुकेश तिवारी

मुंबई। रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल 4 की शूटिंग शुरू हो गई है। पहले कहा जा रहा था कि फिल्म का पहला शेड्यूल गोवा में होगा, जो रोहित शेट्टी की फिल्मों की फेवरेट लोकेशन बताई जाती है। गोवा की जगह फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में यशराज स्टूडियो में शुरू हुआ, जहां फिल्म की पूरी यूनिट जमा हुई, लेकिन अजय देवगन वहां मौजूद नहीं थे। अजय को लेकर बताया गया कि वे इन दिनों राजस्थान के जैसलमेर में मिलन लथूरिया की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।
गोवा, रोहित शेट्टी, अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमू, संजय मिश्रा, मुकेश तिवारी

ये शेड्यूल पूरा होने के बाद वे गोलमाल की टीम से जुड़ेंगे, लेकिन संभावना इस बात की है कि वे यशराज स्टूडियो में शूटिंग नहीं करेंगे। यशराज में फिल्म की टीम के जो कलाकार हिस्सा ले रहे हैं, उनमें अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमू, संजय मिश्रा, मुकेश तिवारी, व्रजेश हीरजी और अश्विनी कलसेकर के नाम प्रमुख हैं। पहली बार गोलमाल की टीम से जुड़ने वाले परिणीती चोपड़ा, नील नितिन मुकेश, सचिन खेड़ेकर, उदय खेड़ेकर और प्रकाश राज के अलावा तब्बू भी इस शेड्यूल में हिस्सा ले रहे हैं।
तब्बू को लेकर बीच में खबर थी कि अपने रोल से नाखुश होने की वजह से वे इस फिल्म से बैकआउट कर गई हैं, लेकिन रोहित शेट्टी ने आगे आकर तब्बू से बात की और उनकी गलतफहमी को दूर किया, जिसके बाद तब्बू ने अपना इरादा बदल दिया। अजय इस फिल्म में परिणीती चोपड़ा के साथ जोड़ीदार बने नजर आएंगे। ये जोड़ी पहली बार किसी फिल्म में साथ काम कर रही है।

बताया जाता है कि मुंबई में दस दिनों के पहले शेड्यूल के बाद फिल्म का अगला शेड्यूल हैदराबाद में होगा, जहां अजय भी शामिल होंगे। इसके बाद फिल्म की यूनिट गोवा पंहुचेगी। पहले शेड्यूल के शुरू होने से पहले मुंबई के एक पांच सितारा होटल में पूरी टीम एकत्र हुई और कुछ वक्त साथ गुजारा। रोहित शेट्टी का मानना है कि इस मुलाकात से सब एक दूसरे के करीब आते हैं और माहौल बेहतर होता है। ये फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज होने की संभावना है।

मनोरंजन

तानाजी ने सोमवार के दिन की जबरदस्त कमाई, इतना रहा कलेक्शन

Published

on

मुंबई। अजय देवगन-काजोल और सैफ अली खान स्टारर फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर की कमाई बॉक्स ऑफिस थमने का नाम नहीं ले रही है।

11वें दिन भी तानाजी की कलेक्शन शानदार रहा। सोमवार को फिल्म ने 8.17 करोड़ का कलेक्शन किया। इसी के साथ तानाजी की कुल कमाई 175.62 करोड़ हो गई है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने तानाजी के कलेक्शन के लेटेस्ट आंकड़ों की जानकारी देते हुए लिखा- तानाजी को हिला पाना मुश्किल है। दूसरे सोमवार भी फिल्म सॉलिड बनी हुई है।

मूवी ने 175 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। फिल्म गोलमाल अगेन (205.69 करोड़) के लाइफटाइम बिजनेस को चैलेंज कर रही है। तानाजी महाराष्ट्र में कमाई के मामले में इतिहास रच रही है।

फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है। फिल्म में अजय के अलावा सैफ अली खान की एक्टिंग की भी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending