Connect with us

खेल-कूद

कोहली ने बहुत कम वक्त में बहुत कुछ सीख लिया: युवराज

Published

on

कोहली, विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह, कप्तान विराट कोहली, युवराज

नई दिल्ली । बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि कोहली ने बहुत कम वक्त में बहुत कुछ सीख लिया है। वह मौजूदा दौर के उन खिलाड़ियों में से हैं जो हर बार अपने प्रदर्शन को नए स्तर पर ले जाते हैं।

कोहली, विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह, कप्तान विराट कोहली, युवराज

युवराज ने एक बेवसाइट को दिये साक्षात्कार में कहा कि विराट उन खिलाड़ियों में से हैं जो हर बार अपने लिए नए पैमाने तय करते हैं। वह अगली पीढ़ी के खिलाड़ियों के लिए नए और मुश्किल पैमाने तय कर रहे हैं। वह आज के दौर के सबसे शानदार बल्लेबाज हैं।

वह ऐसे खिलाड़ी हैं जो बहुत जल्दी सीखते हैं। उन्होंने अपने खेल को बहुत जल्दी टेस्ट के अनुरूप ढाल लिया। जो हमने 10 साल में सीखा वह कोहली ने 3-4 में ही सीख लिया है।

खेल-कूद

पूर्व क्रिकेटर कपिल देव को पड़ा दिल का दौरा, दिल्ली के अस्पताल में करवाई एंजियोप्लास्टी

Published

on

नई दिल्ली। भारत को 1983 का क्रिकेट वर्ल्ड कप दिलवाने वाले दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव को दिल का दौरा पड़ा है जिसके बाद उन्होंने दिल्ली के एक अस्पताल में एंजियोप्लास्टी करवाई है।

फिलहाल वह खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं और उनकी हालत स्थिर है। कपिल देव की यह खबर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उनके स्वास्थ्य लाभ को लेकर दुआओं का सिलसिला शुरू हो गया है। यूजर उनके जल्छ ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

कपिल देव की कप्तानी में भारत ने 1983 में पहला वर्ल्ड कप जीता था। कपिल देव एक बेहतरीन ऑलराउंडर रहे हैं।

Continue Reading

Trending