Connect with us

खेल-कूद

ओप्पो ने संभाली भारतीय क्रिकेट टीम के नए प्रायोजक की जिम्मेदारी

Published

on

ओप्पो, भारतीय क्रिकेट टीम, ओप्पो मोबाइल, बीसीसीआई, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड, स्टार इंडिया, सहारा भारतीय टीम

मुंबई | ओप्पो मोबाइल इंडिया कंपनी अब भारतीय क्रिकेट टीम की नई प्रायोजक होगी। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंगलवार को यह घोषणा की।

ओप्पो, भारतीय क्रिकेट टीम, ओप्पो मोबाइल, बीसीसीआई, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड, स्टार इंडिया, सहारा भारतीय टीम

बीसीसीआई ने कहा, “यह बताते हुए प्रसन्नता हो रही है कि ओप्पो मोबाइल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड भारतीय क्रिकेट टीम की नई प्रायोजक होगी।”

बोर्ड ने बताया कि ओप्पो की बीसीसीआई के साथ यह नई साझेदारी इस साल अप्रैल से शुरू होगी और अगले पांच साल तय कायम रहेगी।

प्रायोजक के तौर पर स्टार इंडिया का बीसीसीआई के साथ समझौता मार्च के अंत में समाप्त हो रहा है। अप्रैल से यह जगह ओप्पो के हिस्से में आ जाएगी।

बीसीसीआई के प्रायोजकों में स्टार इंडिया के अलावा सहारा कंपनी भी रह चुकी है। स्टार इंडिया से पहले सहारा भारतीय टीम की प्रायोजक थी।

अन्तर्राष्ट्रीय

कोरोनाः इस क्रिकेटर का किडनी-लीवर पहले से खराब, अब हुआ वायरस से संक्रमित

Published

on

नई दिल्ली। साउथ अफ्रीका की ओर से फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेलने वाले क्रिकेटर सोलो सोलो एनक्वेनी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इसकी जानकारी खुद उन्होंने ट्वीट के जरिए दी।

एनक्वेनी ने गुरुवार को ट्विटर पर लिखा, “पिछले साले मुझे जीबीएस हुआ था और मैं बीते 10 महीने से इस बीमारी से लड़ रहा था। मैं ठीक होने के आधे रास्ते पर था।”

उन्होंने लिखा, “मुझे टीबी हुआ। मेरी किडनी खराब हो गई। आज मैं कोरोनावायरस से पॉजिटिव पाया गया हूं। ईमानदारी से कहूं तो मुझे समझ नहीं आ रहा कि मेरे साथ क्या हो रहा है।”

26 साल का यह खिलाड़ी 2012 में दक्षिण अफ्रीका की अंडर-19 टीम के लिए खेला है। उनका करार ईस्टर्न प्रोविंस से था और साथ ही वह वॉरियर्स फ्रेंचाइजी के लिए भी खेलते हैं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending