Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

आलिया भट्ट के लिए बेहद खास होगा वो पल!

Published

on

Loading

नई दिल्ली। फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में बिहारी प्रवासी की भूमिका निभाकर सर्वश्रेष्ठ फिल्म अभिनेत्री का फिल्मफेयर पुरस्कार हासिल करने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर उन्हें बेहद खुशी होगी, हालांकि वह पुरस्कार जीतने के लिए फिल्में नहीं करती हैं।

आलिया द्वारा 64वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीतने की प्रबल संभावना है। आलिया ने बताया, “अगर मुझे यह पुरस्कार मिलता है तो मेरी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। मुझे नहीं मालूम ऐसा होगा या नहीं, ेलेकिन अगर ऐसा होता है तो मुझे बेहद खुशी होगी।”

अभिनेत्री ने हालांकि कहा कि अगरल उन्हें यह पुरस्कार नहीं मिलता है तो उन्हें कोई निराशा नहीं होगी। फिल्मकार महेश भट्ट और सोनी राजदान की बेटी आलिया ने कहा, “पुरस्कार आपको सिर्फ आपके प्रयासों के लिए मिलती है, मैं इसे सबकुछ नहीं मानती, मैं पुरस्कार के लिए काम नहीं करती, लेकिन जिस साल आपको मिलता है..आप खुद को आभारी महसूस करते हैं और अपने प्रयास को सराहे जाने पर बेहद खुशी महसूस करते हैं।”

कम उम्र में ही फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अभिनय की दुनिाय में कदम रखने वाली आलिया के लिए उम्र कोई मायने नहीं रखती और वह लंबे अर्से तक फिल्मों में सक्रिय रहना चाहती हैं।

किरदारों के चयन के बारे में अभिनेत्री का कहना है कि वह अपने अंतर्मन की आवाज सुनती हैं। उन्होंने कहा कि वह विविधतापूर्ण किरदार निभाना चाहती हैं। वह कॉमेडी, एक्शन, प्रेम कहानी और बायोपिक आदि सभी विधाओं की फिल्में करना चाहती हैं।

आलिया फिलहाल अपनी आगामी फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ के प्रचार में व्यस्त हैं। इसमें वह कोटा की रहने वाली लडक़ी की भूमिका में हैं। यह फिल्म 10 मार्च को रिलीज होगी।

मनोरंजन

शिंदे की शिवसेना में शामिल हुए गोविंदा, मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

Published

on

Loading

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति से बड़ी खबर सामने आई है। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने शिवसेना शिंदे गुट का दामन थाम लिया है। बालासाहब ठाकरे भवन में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी ज्वॉइन की। बताया जा रहा है कि वे मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

इस अवसर पर गोविंदा ने कहा कि एकनाथ शिंदे जी का धन्यवाद, आज के दिन शिवसेना जॉइन करने का मतलब भगवान से मिली प्रेरणा है। उन्होंने कहा कि 2004 से 2009 तक कांग्रेस पार्टी का सांसद रहा। अब चौदह बरस के बनवास के बाद शिवसेना में शामिल हुआ हूं। गोविंदा ने कहा मुंबई अब पहले सुंदर और विकसित दिखाई पड़ रही है। यहां विकास के काम हो रहे हैं ।

इससे पहले शिंदे गुट के नेता कृष्णा हेगड़े ने गोविंदा से उनके आवास पर मुलाकात की थी, तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि वे शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हो सकते हैं। सीएम एकनाथ शिंदे की ओर से गोविंदा को लोकसभा चुनाव लड़ाया जा रहा है। वे मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से ताल ठोक सकते हैं। शिवसेना यूटीबी ने अमोल कीर्तिकर को इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। अगर शिवसेना शिंदे गुट ने टिकट दिया तो गोविंदा मुंबई ईस्ट वेस्ट पर अमोल कीर्तिकर को कड़ी चुनौती दे सकते हैं।

Continue Reading

Trending