Connect with us

मनोरंजन

‘तू चीज बड़ी..’ में खूबसूरत लग रहीं कियारा : रवीना

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड के ओरीजिनल गीत ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ में अपने बेहतरीन डांस से धूम मचाने वाली अभिनेत्री रवीना टंडन ने गीत के नए संस्करण में अभिनेत्री कियारा आडवाणी के बेहतरीन प्रदर्शन की तारीफ की है। यह गीत 1990 के दशक के मशहूर गीतों में से एक है। गीत का नया संस्करण आगामी फिल्म ‘मशीन’ के लिए फिल्माया गया है, जबकि फिल्म ‘मोहरा’ का ओरिजिनल गीत रवीना पर फिल्माया गया था।

रवीना ने टीवी शो ‘सबसे बड़ा कलाकार’ की शूटिंग से इतर कहा, “यह उचित समय है कि किसी ने रीमेक बनाया है। मैं बहुत खुश हूं कि कियारा जैसी प्यारी और खूबसूरत लडक़ी ने इस गीत पर डांस किया है। वह बहुत युवा और मासूम हैं। कियारा बहुत सुंदर और मासूम दिख रही हैं, साथ ही वह इस गीत में बेहद दिलकश नजर आ रही हैं।”

रवीना से पहली बार मिलीं कियारा ने उन्हें रीमेक का पहला कट भी दिखाया। इस संबंध में कियारा ने कहा, “बिल्कुल, मैं मैम (रवीना) की जगह नहीं ले सकती, लेकिन मैं सबसे पहले उन्हें यह गाना दिखाकर खुश हूं। मैं उनका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहती हूं क्योंकि वह ओरिजिनल ‘मस्त-मस्त’ अभिनेत्री हैं।”

फिल्म ‘मशीन’ सारा (कियारा आडवाणी) और रंश (अब्बास बर्मावाला के बेटे मुस्तफा) की कहानी है जो रहस्यमय परिस्थितियों में मिलते हैं और गहराती दोस्ती के साथ दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं, हालांकि दोनों के जीवन में नया मोड़ आने के साथ बदलाव आता है। अब्बास-मस्तान निर्देशित और जयंतीलाल गडा निर्मित फिल्म ‘मशीन’ 17 मार्च को रिलीज हो रही है।

मनोरंजन

दूसरे दिन ‘लव आज कल’ की कमाई में आई भारी गिरावट, इतना रहा कलेक्शन

Published

on

मुंबई। वैलेंटाइन डे मौके पर रिलीज हुई फिल्म ‘लव आज कल’ की कमाई में दूसरे दिन भारी गिरावट देखने को मिली। फिल्म ने शनिवार को 8.01 करोड़ का बिजनेस किया।

इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 20.41 करोड़ हो गया है। कलेक्शन के आंकड़े ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने जारी किए हैं। आमतौर पर शनिवार के दिन फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिलता है लेकिन फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन मेकर्स के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है।

अगर रविवार के दिन भी फिल्म का कलेक्शन नहीं बढ़ता है तो यह कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म के लिए खतरे की घंटी साबित हो सकती है।

बता दें कि लव आज कल को लोगों का मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला है। क्रिटिक्स को भी यह फिल्म प्रभावित नहीं कर सकी है। फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है।

इम्तियाज इससे पहले इसी नाम की 2009 में फिल्म बना चुके हैं। इस फिल्म में सारा के पिता सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending