Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

लोग कतारों में निश्चित दूरी बनाएं रखें : तापसी पन्नू

Published

on

अक्सर लैंगिक असमानता, तापसी पन्नू, निर्देशन शिवम नायर, मनोज बाजपेयी, अनुपम खेर

Loading

मुंबई | अक्सर लैंगिक असमानता पर बोलने वाली फिल्म ‘पिंक’ की अभिनेत्री तापसी पन्नू ने लोगों से आग्रह किया कि कतारों में खड़े होते वक्त एक निश्चित दूरी बनाए रखना चाहिए।

अक्सर लैंगिक असमानता, तापसी पन्नू, निर्देशन शिवम नायर, मनोज बाजपेयी, अनुपम खेर

तापसी पन्नू ने रविवार को ट्विटर पर पोस्ट किया, “मैं समझती हूं कि दुनिया में हम दूसरे सबसे ज्यादा आबादी वाले देश हैं, लेकिन हम कतारों में एक निश्चित दूरी बनाए रख सकते हैं।”

तापसी पन्नू ने ‘बेबी’, ‘पिंक’ जैसी फिल्मों में काम किया है। उनकी अगली रिलीज होने वाली फिल्म ‘नाम शबाना’ है। इसमें उन्होंने मारधाड़ वाली भूमिका निभाई है।

इस फिल्म का निर्देशन शिवम नायर ने किया है। फिल्म के दूसरे सितारों में अक्षय कुमार, पृथ्वीराज सुकुमारन, मनोज बाजपेयी, अनुपम खेर और डैनी डेनजोंग्पा हैं। यह 31 मार्च को रिलीज होनी है।

 

प्रादेशिक

सलमान के घर पर फायरिंग करने वाले दोनों शूटर गुजरात से गिरफ्तार, लाया जा रहा मुंबई

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों की गिरफ्तारी गुजरात के भुज शहर से हुई है। दोनों को मुंबई लाया जा रहा है। आरोपियों की पहचान बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के मसिही के विक्की गुप्ता और सागर पाल के रूप में हुई है।

मुंबई क्राइम ब्रांच सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपियों को लगतार ट्रेस कर रही थी। साथ ही साइबर टीम से डंप डाटा भी निकाला गया था। क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की है कि दोनों आरोपियों के भुज में होने की स्पेसिफिक जानकारी मिली थी। इसके बाद भुज के स्थानीय लोकल क्राइम ब्रांच को इसकी जानकारी दी गई क्योंकि शक था कि आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस पर फायरिंग हो सकती है।आरोपी पेशेवर अपराधी हैं इसलिए पुलिस ने एहतियात बरता और स्थानीय पुलिस की टीम को साथ लिया। क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर की अगुवाई में एक टीम भुज पहुंची थी।

इससे पहले इस केस में मुंबई पुलिस ने दो लोगों को पनवेल से भी हिरासत में लिया था। इन दोनों ने सलमान के घर पर फायरिंग करने वाले शूटर्स को सेकेंड हैंड बाइक बेची थी। पनवेल में ही सलमान ख़ान का फार्महाउस है इसलिए अब पुलिस ये भी पता लगा रही है कि क्या शूट की प्लानिंग सलमान के फॉर्म हाउस को भी निशाना बनाने की थी।

सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में गैंगस्टर लॉरेंस विश्ननोई से जुड़े लोगों का नाम भी सामने आया। दावा किया जा रहा है कि सलमान के घर पर फायरिंग के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गैंग के रोहित गोदारा का हाथ है। राजस्थान का कुख्यात गैंगस्टर रोहित गोदारा अमेरिका में रहता है। उसने अमेरिका में बैठकर ही प्लानिंग की, शूटर्स अरेंज किए। उनको हथियार मुहैया कराया और सलमान ख़ान के घर और फॉर्म हाउस की रेकी करने में मदद की। रोहित गोदारा का नाम सुखदेव सिंह गोगामेड़ी और सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में भी आया था।

Continue Reading

Trending