Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

मेघालय में सड़क हादसे में 16 मरे

Published

on

Loading

मेघालय, पुलिस, सड़क हादसे

Road accident

शिलांग | मेघालय के पश्चिम खासी हिल्स जिले में रविवार को एक ट्रक सड़क पर रखे कंक्रीट के अवरोध से टकरा गया, और इस दुर्घटना में कम से कम 16 लोगों की मौत हो गई। वेस्ट खासी हिल्स के जिला मुख्यालय नॉगस्टॉइन से 11 किलोमीटर दूर दोहक्रोह गांव में हुए इस सड़क हादसे में 50 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

पश्चिम खासी हिल्स के पुलिस प्रमुख सिलवेस्टर नॉन्गटंगर ने कहा, “घटनास्थल पर ही 12 लोगों की मौत हो गई और चार लोगों की मौत अस्पताल में हो गई।” उन्होंने कहा कि मृतकों में नौ महिलाएं और एक 13 साल की मासूम भी शामिल है। सिलवेस्टर ने कहा कि पीड़ित नॉन्गलैंग गांव में प्रेस्बिटेरियन चर्च की धर्मसभा में भाग लेने जा रहे थे।

पुलिस ने कहा कि चालक और ट्रक के हेल्पर सहित सभी घायलों को शिलांग सिविल अस्पताल और आसपास के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। प्रत्यादर्शियों के हवाले से पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसा तेज रफ्तार के कारण हुआ। “बहरहाल, हम दुर्घटना के कारणों की जांच कर रहे हैं।”

उत्तर प्रदेश

मैनपुरी में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक-ट्रैक्टर की टक्कर में चार की मौत, 18 घायल

Published

on

Loading

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में हुए सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जनपद कन्नौज के थाना छिबरामऊ इलाके के कुबेरपुर गांव के रहने वाले लोग ट्रैक्टर से जनपद मैनपुरी के थाना बिछवां इलाके के गांव में एक कार्यक्रम में आए हुए थे। यहां से यह लोग अपने गांव कुबेरपुर वापस जा रहे थे। इस दौरान थाना भोगांव इलाके में ट्रैक्टर का बायर खराब होने के कारण उसकी लाइट बंद हो गई, जिसके कारण चालक ने ट्रैक्टर को सड़क के किनारे खड़ा कर दिया और ट्रैक्टर का बायर ठीक करने लगा।

इसी दौरान पीछे से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में मौके पर ही तीन महिलाओं ने दम तोड़ दिया, एक महिला की उपचार के लिए ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। हादसे में करीब 18 लोग घायल हुए हैं जिनमे तीन लोगों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें सैफई रेफर किया गया है। बाकी घायलों का इलाज मैनपुरी के जिला अस्पताल में चल रहा है सभी मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।

Continue Reading

Trending