Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘फिल्लौरी’ के लिए वाट्स एप पर प्रशंसकों से जुड़ीं अनुष्का

Published

on

Loading

अनुष्का शर्मा, बॉलीवुड, अभिनेत्री, अनुष्का, 'फिल्लौरी'

मुंबई | बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने फिल्म के प्रचार का एक अलग तरीका निकाला है। वह अपनी अगामी फिल्म ‘फिल्लौरी’ के लिए प्रशंसकों के साथ वाट्स एप पर जुड़ी हैं। फिल्म के प्रचार के सिलसिले में वह हर सप्ताह प्रशंसकों से बात करेंगी। फॉक्स स्टार स्टूडियोज की चीफ मार्केटिंग ऑफिसर शिखा कपूर ने बताया, “हम अपनी फिल्म को लेकर लगातार नए विचार तैयार करते रहना चाहते हैं, ताकि अधिक से अधिक लोग इस फिल्म से जुड़ सकें।”

इस फिल्म में अनुष्का भूत का किरदार निभा रही हैं। उन्होंने इस नए प्रचार तरीके के लिए अपना निजी नंबर शशि के नाम से रजिस्टर कराया है, जो फिल्म में उनके किरदार का नाम है। वह वाट्सऐप के वीडियो कॉलिंग फीचर से प्रशंसकों के साथ बात करेंगी।

यह नंबर 9867473178 है। प्रशंसकों को अपने वाट्स एप कॉन्टैक्ट में शशि को जोड़ना होगा, जिसके बाद उन्हें शशि से सीधे जुड़ने का मौका मिल जाएगा। फिल्म के प्रचार अभियान के दौरान यह नंबर लगातार उपयोग किया जाएगा। इसे फिल्म प्रमोशनल का नया तरीका माना जा रहा है।  अन्शई लाल निर्देशित ‘फिल्लौरी’ 24 मार्च को रिलीज होगी।

 

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending