Connect with us

खेल-कूद

मोहम्मद सिराज को हैदराबाद सनराइजर्स ने खरीदा

Published

on

 

आईपीएल 2017, आईपीएल, आईपीएल ऑक्शन, विकेट

नई दिल्‍ली। आईपीएल 2017 ऑक्शन में कई खिलाड़ियों की बोली लगी।कई खिलाड़ियों को इस ऑक्शन में निराशा हाथ लगी तो कई खिलाड़ियों के लिए फ्रेंचाइजी ने बढ़चढ़ कर बोली लगाई। इस ऑक्शन में हैदराबाद के रहने वाले मोहम्मद सिराज की जिंदगी बोली लगने के बाद बिल्कुल बदल गई। सिराज को हैदराबाद सनराइजर्स ने 2.60 करोड़ में खरीदा। सिराज चौथे सबसे महंगे भारतीय खिलाड़ी बने।

आईपीएल ऑक्शन के बाद सिराज ने कहा कि आईपीएल में खेलना उनका सपना था, अब वह इस कमाई से अपने माता-पिता के घर लेना चाहते हैं। उन्होंने बताया,’क्रिकेट खेलते हुए मुझे अपनी पहली कमाई याद है, एक बार अच्छे प्रदर्शन के लिए 500 रुपये का ईनाम मिला था। सिराज के पिता हैदराबाद में ऑटो चलाते हैं।

2015-06 रणजी सीजन से सिराज ने अब प्रथम श्रेणी क्रिकेट की शुरुआत की थी। अगर इनके अब तक के प्रदर्शन की बात करे तो इस तेज गेंदबाज ने अभी तक 11 प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं। 11 मैच में उन्होंने 44 विकेट लिए हैं और उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 52 रन देकर 5 विकेट है। वहीं 10 टी-20 मैचों में उन्होंने कुल 16 विकेट लिए हैं।

 

खेल-कूद

पूर्व क्रिकेटर कपिल देव को पड़ा दिल का दौरा, दिल्ली के अस्पताल में करवाई एंजियोप्लास्टी

Published

on

नई दिल्ली। भारत को 1983 का क्रिकेट वर्ल्ड कप दिलवाने वाले दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव को दिल का दौरा पड़ा है जिसके बाद उन्होंने दिल्ली के एक अस्पताल में एंजियोप्लास्टी करवाई है।

फिलहाल वह खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं और उनकी हालत स्थिर है। कपिल देव की यह खबर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उनके स्वास्थ्य लाभ को लेकर दुआओं का सिलसिला शुरू हो गया है। यूजर उनके जल्छ ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

कपिल देव की कप्तानी में भारत ने 1983 में पहला वर्ल्ड कप जीता था। कपिल देव एक बेहतरीन ऑलराउंडर रहे हैं।

Continue Reading

Trending