Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

कांग्रेस का आरोप, भाजयुमो की आईटी सेल का समन्वयक है पाक जासूस

Published

on

Loading

BJP SPYभोपाल। मध्य प्रदेश में पाकिस्तान को खुफिया जानकारियां उपलब्ध कराने के आरोप में पकड़े गए ध्रुव सक्सेना को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) भले ही अपना पदाधिकारी मानने से इनकार कर रही हो, मगर कांग्रेस ने भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) की वेबसाइट की तस्वीर जारी की है, जिसमें ध्रुव को भोपाल की आईटी सेल का समन्वयक बताया गया है।

प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता क़े क़े मिश्रा ने भाजयुमो की वेबसाइट की तस्वीर जारी की है, जिसमें ध्रुव को आईटी सेल के समन्वयक बताया गया है। मिश्रा ने कहा है, “भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान लगातार कह रहे हैं कि ध्रुव का भाजपा से कोई लेनादेना नहीं है, मगर अब इस सबूत को वह कैसे नकारेंगे।”

मिश्रा ने कहा कि देश के खिलाफ काम करना भाजपा से जुड़े लोगों का इतिहास ही रहा है। उनके पूर्वज ब्रिटिश हुकूमत के लिए पैसा लेकर मुखबिरी का काम करते रहे और अब भाजपा के पदाधिकारी आईएसआई से पैसा लेकर पाकिस्तान के लिए काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, “जांच एजेंसियों से मेरी मांग है कि वे राष्ट्रहित में इस मामले की सूक्ष्मता से जांच करें, ताकि भारत की राष्ट्रीयता, संप्रभुता, सुरक्षा, अस्मिता से सौदा करने वालों के चेहरे सामने आ सकें। संघ परिवार, भाजपा, भाजयुमो, विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल में न जाने कितने ध्रुव होंगे।”

भाजपा के मीडिया प्रमुख लोकेंद्र पाराशर ने कहा, “मैं अपने अधिकृत पदाधिकारियों की सूची पहले ही जारी कर चुका हूं, जिसमें ध्रुव नाम का कोई व्यक्ति नहीं था, कांग्रेस यह फर्जी सूची कहां से ले आई, पता नहीं।”

नेशनल

गृहमंत्री अमित शाह ने वाराणसी में काल भैरव मंदिर में की पूजा-अर्चना, बीजेपी की जीत का मांगा आशीर्वाद

Published

on

Loading

वाराणसी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को काशी के कोतवाल कहे जाने वाले काल भैरव के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी की जीत का आशीर्वाद मांगा।

बता दें कि गृह मंत्री बुधवार की शाम काशी दौरे पर पहुंचे थे। वे महमूरगंज के मोतीझील में पीएम नरेंद्र मोदी और वाराणसी से भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। फिर मोतीझील मैदान में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने काशी के कार्यकर्ताओं में लोकसभा चुनाव को लेकर जोश भरने का काम किया। उसके बाद उन्होंने काशी में ही रात्रि विश्राम किया था। गुरुवार सुबह अचानक से दर्शन पूजन का प्लान तैयार किया गया था। इसके क्रम में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में गृहमंत्री ने सबसे पहले काल भैरव मंदिर में दर्शन पूजन किया.

काशी के कोतवाल का दर्शन करने के बाद उन्हें विश्वनाथ मंदिर भी जाना था लेकिन अचानक से उनके कार्यक्रम में हुए बदलाव के बाद वह सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए, जहां से वह अगले कार्यक्रम के लिए जाएंगे। फिलहाल गृहमंत्री ने काल भैरव मंदिर में विशेष पूजन किया है। काल भैरव मंदिर के महंत नवीन गिरी का कहना है कि काल भैरव अष्टक के साथ उनका विशेष पूजन करवाया गया है ताकि सुख, शांति व समृद्धि के साथ उन्हें बड़ी जीत मिल सके।

Continue Reading

Trending