Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अक्षय की मौजूदगी में मेरा काम नजरअंदाज नहीं हुआ : हुमा

Published

on

Loading

अक्षय की मौजूदगी में मेरा काम नजरअंदाज नहीं हुआ : हुमा

नई दिल्ली | आगामी फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ में अभिनेता अक्षय कुमार की सह-अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने कहा कि उन्हें कभी ऐसा महसूस नहीं हुआ कि अक्षय जैसे बड़े अभिनेता के सामने उनका काम नजरअंदाज हो जाएग। यह पूछे जाने पर कि क्या अक्षय की मौजूदगी में उन्हें उपेक्षित महसूस हुआ, हुमा ने मंगलवार को कहा, “मुझे ऐसा कभी नहीं लगा कि मेरा काम नजरअंदाज हुआ है।”

वहीं, कार्यक्रम में उपस्थित अक्षय ने इस पर कहा, “मैं अभिनेत्रियों को नजरअंदाज कैसे कर सकता हूं? क्या मैंने ‘एयरलिफ्ट’, ‘हाउसफुल 3’ में अपनी अभिनेत्रियों को नजरअंदाज किया, जबकि ‘हाउसफुल 3’ में 3 अभिनेत्रियां थीं।”

उन्होंने कहा, “बल्कि मैंने ‘जॉली एलएलबी 2’ में हुमा के लिए शॉट्स बनाए, उनके लिए खाना बनाया।”

उन्होंने बताया कि अक्षय के साथ काम करते हुए उन्होंने कोई दवाब महसूस नहीं किया।

हुमा ने कहा, “मैंने कभी ऐसा महसूस नहीं किया कि अक्षय की वजह से मुझे नजरअंदाज किया जा रहा हो। मुझे उनकी फिल्में पसंद हैं। ‘एयरलिफ्ट’ मेरी पसंदीदा है।” ‘जॉली एलएलबी 2’ शुक्रवार को रिलीज होगी।

मनोरंजन

शिंदे की शिवसेना में शामिल हुए गोविंदा, मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

Published

on

Loading

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति से बड़ी खबर सामने आई है। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने शिवसेना शिंदे गुट का दामन थाम लिया है। बालासाहब ठाकरे भवन में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी ज्वॉइन की। बताया जा रहा है कि वे मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

इस अवसर पर गोविंदा ने कहा कि एकनाथ शिंदे जी का धन्यवाद, आज के दिन शिवसेना जॉइन करने का मतलब भगवान से मिली प्रेरणा है। उन्होंने कहा कि 2004 से 2009 तक कांग्रेस पार्टी का सांसद रहा। अब चौदह बरस के बनवास के बाद शिवसेना में शामिल हुआ हूं। गोविंदा ने कहा मुंबई अब पहले सुंदर और विकसित दिखाई पड़ रही है। यहां विकास के काम हो रहे हैं ।

इससे पहले शिंदे गुट के नेता कृष्णा हेगड़े ने गोविंदा से उनके आवास पर मुलाकात की थी, तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि वे शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हो सकते हैं। सीएम एकनाथ शिंदे की ओर से गोविंदा को लोकसभा चुनाव लड़ाया जा रहा है। वे मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से ताल ठोक सकते हैं। शिवसेना यूटीबी ने अमोल कीर्तिकर को इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। अगर शिवसेना शिंदे गुट ने टिकट दिया तो गोविंदा मुंबई ईस्ट वेस्ट पर अमोल कीर्तिकर को कड़ी चुनौती दे सकते हैं।

Continue Reading

Trending