Connect with us

मनोरंजन

दर्शकों की प्रशंसा की अहमियत समझते हैं शाहिद

Published

on

दर्शकों की प्रशंसा की अहमियत समझते हैं शाहिद

मुंबई | बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने शनिवार को कहा कि वह अभिनेता और कलाकार के नाते दर्शकों की सराहना के मायने समझते हैं और यह उनके लिए बहुत महत्व रखता है। काला घोड़ा आर्ट्स फेस्टिवल के अध्यक्ष माणिक डावर के साथ यहां मौजूद अभिनेता ने 18वें काला घोड़ा फेस्टिवल का आगाज किया। इसमें समारोह के अन्य लोगों के बीच निर्देशक वृंदा मिलर भी उपस्थित हुए।

पहली बार काला घोड़ा महोत्सव में भाग ले रहे शाहिद ने पिछले 18 वर्षो से इस तरह के विशाल समारोह के आयोजन के लिए आयोजक की सराहना की और कहा, “मैं कलाकार के रूप में दर्शकों के महत्व को समझता हूं।”

उन्होंने कहा, “मैं खुश हूं कि इसमें नए कलाकारों को विशाल दर्शकों के सामने प्रस्तुति देने का अवसर मिल रहा है। हमारे शहर (मुंबई)में काला घोड़ा एक अनौपचारिक कला जिला बन गया है। मैं इस महोत्सव को लेकर बहुत उत्साहित हूं।”

कार्यक्रम की शुरुआत कुछ खूबसूरत नृत्यों के साथ हुई। उल्लेखनीय है कि शनिवार को शुरू हुआ कार्यक्रम काला घोड़ा में 12 फरवरी तक जारी रहेगा।

मनोरंजन

बॉलीवुड को लगा एक और झटका, 28 साल की उम्र में हुआ इस डायरेक्टर का निधन

Published

on

मुंबई। मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर कृष का मुंबई में निधन हो गया है। वे 28 साल के थे। उनके अचानक चले जाने से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। परिवार के मुताबिक उनका निधन ब्रेन हैमरेज की वजह से हुआ है।

कई मीडिया रिपोर्ट में रोड एक्सिडेंट को उनकी मौत की वजह बताया गया था। लेकिन मामा सुनील भल्ला ने इन खबरों का खंडन किया। उन्होंने कहा कि कृष कपूर अपने घर पर बेहोश हो गए थे। ब्रेन हैमरेज के कारण उनकी मौत हो गई।

सुनील भल्ला के मुताबिक, कृष की मौत 31 मई को हुई। कृष की कोई मेडिकल हिस्ट्री नहीं है. वो एकदम स्वस्थ थे। 31 मई को वो अचानक से बेहोश हो गए और उनके शरीर से खून निकलने लगा।

उनकी ब्रेन हैमरेज के कारण मौत हुई। बता दें कि कृष शादीशुदा थे। उनका एक सात साल का बेटा है। कृष महेश भट्ट की फिल्म जलेबी, कृति खरबंदा स्टारर फिल्म वीरे की वेडिंग से जुडे़ थे।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending