Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘काबिल’ की कमाई 100 करोड़ रुपये के पार

Published

on

Loading

'काबिल' की कमाई 100 करोड़ रुपये के पार

मुंबई | अभिनेता ऋतिक रोशन अभिनीत फिल्म ‘काबिल’ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 106.2 करोड़ रुपये की कमाई के साथ 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई है। यह फिल्म उनके पिता राकेश रोशन द्वारा निर्मित है। निर्माताओं ने बताया कि शाहरुख खान की ‘रईस’ के साथ 25 जनवरी को रिलीज हुई ‘काबिल’ ने शनिवार को 9.22 करोड़ रुपये का संग्रह किया और इसके साथ फिल्म की कुल कमाई 106.2 करोड़ रुपये हो गई है।

संजय गुप्ता द्वारा निर्देशित फिल्म में ऋतिक और यामी गौतम ने दृष्टिबाधित जोड़े की भूमिका निभाई है।

उल्लेखनीय है कि 50 करोड़ रुपये के बजट में बनी फिल्म अब तक 56 करोड़ रुपये का मुनाफा कमा चुकी है। फिल्म की टीम ने अपने प्रशंसकों के साथ पार्टी की योजना बनाई है।

राकेश रोशन ने शनिवार को ट्विटर पर कहा, “हम लोगों के साथ ‘काबिल’ की सफलता का जश्न मनाएंगे। इस सप्ताहांत ‘काबिल’ देखें और टिकट पकड़े हुए अपनी तस्वीर भेजें और हैशटैग का उपयोग करें।”

इससे पहले पिता-बेटे की जोड़ी ‘कृष’, ‘कहो ना प्यार है’ और ‘कोई मिल गया’ जैसी फिल्में दे चुकी है।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending