Connect with us

मुख्य समाचार

कैंसर पर जागरूकता फैला रहीं काजल

Published

on

कैंसर पर जागरूकता फैला रहीं काजलचेन्नई | तेलुगू एक्शन फिल्म ‘कैदी नंबर 150’ की सफलता का जश्न मना रहीं अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने शनिवार को कहा कि प्रत्येक व्यक्ति की सामाजिक जिम्मेदारी है कि कैंसर के बारे में जागरूकता फैलाए और जरूरतमंद लोगों की मदद करे। काजल ने शनिवार को विश्व कैंसर दिवस के मौके पर ट्वीट कर कहा, “विश्व कैंसर दिवस के लिए काकीनाडा में। आइये इस पर जागरूकता फैलाएं, जरूरतमंदों की मदद करें और समाजिक जिम्मेदारी को पूरा करने की कोशिश करें।”

काजल इन दिनों अजीत की तमिल फिल्म ‘विवेगम’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

इसके अलावा वह विजय के साथ एक तमिल फिल्म और राणा दग्गुबाती के साथ तेलुगू राजनीतिक थ्रिलर कर रही हैं। दोनों फिल्मों के नाम अभी तय नहीं हैं।

प्रादेशिक

खुशखबरी : सीएम योगी ने जनता को दिया बड़ा तोहफा, 1825 सड़कों का किया लोकार्पण

Published

on

By

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना में 56 जिलों में 204 करोड़ रुपए की लागत से 2095 किलोमीटर लंबे 748 मार्गों और पंचायती राज विभाग के माध्यम से 647 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाली 2000 किलोमीटर लंबी 1825 सड़कों का लोकार्पण किया।

Uttarakhand : 30 नम्बर को होने वाला कार्तिक पूर्णिमा स्नान आयोजन रद्द

सीएम योगी ने कहा कि गांवों की अर्थव्यवस्था का आधार ग्रामीण सड़कों के निर्माण के बड़े कार्यक्रम को आगे बढ़ाया गया है। पंचायती राज विभाग सड़कों के नव निर्माण की बड़ी प्रक्रिया को आगे बड़ा रहा है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जितना धन ग्राम पंचायत, क्षेत्र पंचायत और जिला पंचायत के विकास कार्यों के लिए उपलब्ध कराया है, अगर उस राशि का सही उपयोग पंचायती रात की ये संस्थाएं करने लगे तो विकास और रोजगार की व्यापक संभावनाएं उपलब्ध हो जाएंगे।

Continue Reading

Trending