Connect with us

मुख्य समाचार

बीएसएफ जवान की VRS अर्जी खारिज, गिरफ्तारी के आरोप को बताया गया मनगढ़ंत

Published

on

नई दिल्ली। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पिछले दिनों जवानों के लिए खराब भोजन की शिकायत करने वाले कांस्टेबल तेज बहादुर यादव की स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति योजना (वीआरएस) की याचिका खारिज कर दी। बीएसएफ के प्रवक्ता शुभेंदू भारद्वाज ने गुरुवार को बताया, “कांस्टेबल तेज बहादुर यादव के खिलाफ जांच जारी है, जिस वजह से उनकी स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति की याचिका खारिज कर दी गई है।”

भारद्वाज ने कहा कि तेज बहादुर को इस समय जम्मू एवं कश्मीर में अपने बटालियन मुख्यालय में रखा गया है। उन्होंने कहा, “तेज बहादुर को उनकी याचिका खारिज होने की जानकारी 30 जनवरी, 2017 की शाम दे दी गई।”

बीएसएफ जवान तेज बहादुर यादव ने सुरक्षा कर्मियों को मिलने वाले भोजन की गुणवत्ता को लेकर शिकायत की थी। उन्होंने किसी का नाम लिए बगैर कुछ अधिकारियों पर जवानों के लिए आने वाली खाद्य सामग्री को बेचने का आरोप लगाया था। तेज बहादुर ने पिछले दिनों ने अपनी शिकायत से संबंधित वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था, जो वायरल हो गया था।

बीएसएफ अधिकारी ने तेज बहादुर के परिवार के उस दावे को भी खारिज किया कि जवान को गिरफ्तार कर रखा गया है और उन्हें बटालियन से बाहर नहीं निकलने दिया जा रहा।

मुख्य समाचार

बाइक स्टंट कर रहे लड़कों को टोंकना पड़ा महंगा, युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या

Published

on

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में एक शख्स को बाइक से स्टंट कर रहे तीन लड़कों को टोकना महंगा पड़ गया। लड़कों ने चाकुओं से गोदकर उसकी हत्या कर दी। पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

बता दें कि 8 जुलाई को रघुबीर नगर के रहने वाले मनीष की तीन नाबालिग लड़कों ने बीच सड़क पर हत्या कर दी। इस दौरान किसी ने भी मनीष को बचाने की कोशिश नहीं की। इसके बाद सड़क पर मनीष की डेडबॉडी काफी देर तक पड़ी रही, लोग गुजरते रहे लेकिन किसी ने पुलिस को सूचना भी नहीं दी।

मिली जानकारी के मुताबिक़, कुछ दिन पहले कुछ लड़के मनीष की गली से बाइक से स्टंट करते हुए जा रहे थे। जिसके बाद मनीष ने उनमे से एक लड़के को रोककर थप्पड़ मार दिया। इसके बाद वो लड़का अपने घरवालों को बुला लाया और मनीष को जान से मारने की धमकी दी थी।

हत्या करने के मामले में दिल्ली पुलिस ने तीनों आरोपी नाबालिग लड़कों को पकड़ कर बाल सुधार गृह में भेज दिया है।

#bikestunt #delhi #murder

Continue Reading

Trending