Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

भारत में ‘रईस’ की कमाई 100 करोड़ रुपये के पार

Published

on

Loading

भारत में 'रईस' की कमाई 100 करोड़ रुपये के पार

मुंबई | बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ के निर्माताओं का कहना है कि उनकी फिल्म देश में इस साल 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली पहली फिल्म बन गई है। ऋतिक रोशन अभिनीत फिल्म ‘काबिल’ के साथ 25 जनवरी को रिलीज हुई ‘रईस’ ने भारत में सात दिनों में 109.01 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

‘रईस’ के निर्माताओं की ओर से जारी बयान के मुताबिक, फिल्म ने विदेशों में 92 लाख डॉलर की कमाई की है, जबकि कुछ जगहों से रिपोर्ट आना अभी बाकी है।

‘रईस’ गणतंत्र दिवस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनने के साथ ही 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली शाहरुख की सातवीं फिल्म है।

बयान के मुताबिक, “हालिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है कि फिल्म ने सिंगापुर में बॉक्स ऑफिस पर 226,000 डॉलर की कमाई कर रिकॉर्ड तोड़ दिया है। यहां किसी भी बॉलीवुड फिल्म के मुकाबले सप्ताहांत में सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्म ‘रईस’ है।”

रेड चिलीज और एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित ‘रईस’ में शाहरुख ने अवैध रूप से शराब का व्यवसाय करने वाले का किरदार निभाया है।

राहुल ढोलकिया निर्देशित इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दिकी और पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान भी हैं।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending