Connect with us

नेशनल

आप उम्मीदवार की पत्नी का भाजपा विधायक पर अफवाहें फैलाने का आरोप

Published

on

आप उम्मीदवार की पत्नी का भाजपा विधायक पर अफवाहें फैलाने का आरोपपणजी | गोवा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक मंत्री पर आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार मोलू वेलिप की पत्नी पर आपत्तिजनक टिप्पणियां करने का आरोप लगा है।

पीड़िता ने पोंडा पुलिस स्टेशन में रविवार को उद्योग मंत्री महादेव नाइक के एक वीडियो फुटेज का हवाला देते हुए उनसे अपशब्द कहने का आरोप लगाया।

पीड़िता ने कहा कि नाइक ने उन पर आरोप लगाया कि वह अपने पति के लिए वोट मांगने के लिए घर-घर जाती हैं और लोगों के पैरों पर गिरकर उनसे वोट मांगती हैं और बदले में उनके लिए वे जो भी चाहें करने का प्रस्ताव देती हैं।

मोलू वेलिप की पत्नी द्वारा दिए गए वीडियो में नाइक कहते सुनाई दे रहे हैं, “(पार्टी कार्यकर्ता) पूनम सावंत ने आज मुझे बताया कि आप उम्मीदवार की पत्नी कह रही हैं कि ‘मैं आपके पैर छूती हूं, आप मुझे वोट दें’ लेकिन ऐसा हरगिज न करें। उसके अलावा भी वह कई अन्य तरीकों से वोट मांग रही हैं, लेकिन मैं उस सब मैं नहीं पड़ना चाहता।”

नाइक ने इन आरोपों का कोई जवाब नहीं दिया, वहीं उनके करीबी सूत्रों ने कहा कि शिकायतकर्ता ने मंत्री के शब्दों का गलत अर्थ निकाला है।

नाइक के एक करीबी सूत्र ने कहा, “मंत्री की बातों का यह अर्थ हरगिज नहीं था। वह केवल यह कहने की कोशिश कर रहे थे कि शिकायतकर्ता और उनके पति दोनों चुनाव के लिए बढ़-चढ़ कर प्रचार कर रहे हैं।”

नेशनल

अहमदाबाद पहुंचे डोनाल्ड ट्रंप, साबरमती आश्रम में चलाया चरखा

Published

on

अहमदाबाद। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप सोमवार को एयर फोर्स वन विमान से गुजरात के अहमदाबाद पहुंचे। ट्रंप दो दिन तक भारत में रहेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एयरपोर्ट पर डोनाल्ड ट्रंप का गले लगाकर स्वागत किया। इस दौरान अमेरिका की फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप भी उनके साथ रहीं।

बता दें कि अमेरिका के राष्ट्रपति बनने के बाद डोनाल्ड ट्रंप का ये पहला भारत दौरा है, वह इस बार अपने पूरे परिवार के साथ भारत आए हैं।

एयरपोर्ट से निकल कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, मेलानिया ट्रंप साबरमती आश्रम पहुंचे। यहां अमेरिकी राष्ट्रपति ने महात्मा गांधी की तस्वीर पर सूत की माला पहनाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। दोनों नेता जब यहां पहुंचे तो सूत का सरोपा पहनाकर उनका स्वागत किया गया।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending