Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

SRK के प्रमोशन पर विजयवर्गीय बोले, दाउद सडक़ों पर आए तो भी जुटेगी भीड़

Published

on

Loading

kailash-srkनई दिल्ली। भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मंगलवार को बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान पर निशाना साधते हुए उनकी तुलना अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से की। शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘रईस’ के प्रचार में व्यस्त हैं। इसी सिलसिले में वह अगस्त क्रांति राजधानी एक्सप्रेस से दिल्ली तक का रास्ता तय करके आए। इसी सफर के दौरान वडोदरा में शाहरुख की एक झलक पाने के लिए हजारों की भीड़ जुटी। भीड़ पर काबू पाने को पुलिस ने लाठी चार्ज किया, जिसमें स्थानीय पार्षद की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए।

हादसे पर टिप्पणी करते हुए विजयवर्गीय ने संवाददाताओं से कहा, “अगर दाउद इब्राहिम सडक़ों पर आए तो भीड़ उन्हें देखने के लिए भी होगी। भीड़ किस आधार पर है, इसका पता नहीं लगाया जा सकता। मैं आगे कुछ नहीं बोल सकता। लोग इसका अर्थ समझते हैं।”

विजयवर्गीय ने मंगलवार को इस घटना को राजनीतिक मोड़ देते हुए ट्विटर पर लिखा, “अगर कोई ‘काबिल’, ‘चायवाला’ प्रधानमंत्री बन सकता है तो ‘रईस’ फटे कपड़े पहन सकता है।”

उल्लेखनीय है कि 21 जनवरी को कैलाश ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर किया था, जिसमें भी रईस को निशाना बनाया गया था। उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा था, अब बारी देश की ‘काबिल’ जनता की है, जो ‘काबिल’ है, उसका हक कोई बेईमान ‘रईस’ न छीन पाए।

नेशनल

कर्नाटक के मंत्री बोले- मोदी-मोदी के नारे लगाने वालों को थप्पड़ मारे जाने चाहिए

Published

on

Loading

बेंगलुरु। कर्नाटक के मंत्री शिवराज तंगाडागी ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाने वाले युवकों और छात्रों को थप्पड़ मारे जाने चाहिए। मंत्री ने हर साल दो करोड़ नौकरियां देने का वादा पूरा नहीं करने का आरोप लगाते हुए बीजेपी नीत केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा। कन्नड़ एवं संस्कृति मंत्री ने यह भी कहा कि भाजपा को आगामी लोकसभा चुनाव में वोट मांगने के लिए शर्म आनी चाहिए, क्योंकि वह विकास के मोर्चे पर भी विफल रही है।

“दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था”

तंगाडागी ने कहा, “उन्हें शर्म आनी चाहिए। वे विकास का एक काम तक नहीं कर पाए, फिर किस मुंह से वोट मांग रहे हैं। उन्होंने दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था। क्या उन्होंने किसी को नौकरी दी। जब नौकरियों के बारे में पूछो तो वे कहते हैं- पकौड़े बेचो, उन्हें शर्म आनी चाहिए।” कोप्पल जिले के करातागी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, अगर कोई छात्र या युवक अब भी ‘मोदी-मोदी’ कहे तो उन्हें थप्पड़ मारे जाने चाहिए

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव सी टी रवि ने मंत्री की टिप्पणियों को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, “आगामी लोकसभा चुनाव कांग्रेस के बहुत बुरी तरह से हारने को भांपकर वे निचले स्तर पर पहुंच गए हैं और वे प्रधानमंत्री मोदी को तानाशाह कहते हैं!” भाजपा ने निर्वाचन आयोग को याचिका देकर मंत्री के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Continue Reading

Trending