Connect with us

मनोरंजन

सुष्मिता सेन ‘मिस यूनिवर्स’ के निर्णायक मंडल में

Published

on

सुष्मिता सेन 'मिस यूनिवर्स' के निर्णायक मंडल मेंमनीला | पूर्व ‘मिस यूनिवर्स’ और बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन आगामी ‘मिस यूनिवर्स’ सौंदर्य प्रतियोगिता के 65वें संस्करण के निर्णायक मंडल का हिस्सा होंगी। प्रतियोगिता 30 जनवरी को आयोजित की जाएगी। मनीला में आयोजित होने जा रही प्रतियोगिता के निर्णायकों में शामिल होना सुष्मिता के लिए बेहद खास है क्योंकि 1994 में मनीला से ही सुष्मिता ने मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता का ताज जीता था।

सुष्मिता ने मेकअप रूम से अपनी एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया, “बेहद उत्साह के साथ तैयारी कर रही हूं! मैं बेहद उत्साहित और भावुक हूं। 23 साल बाद फिलिपींस लौटने का बेसब्री से इंतजार है।”

सुष्मिता ने कहा, “मनीला में 1994 से ही सब कुछ शुरू हुआ था। चक्र पूरा हुआ, मिस यूनिवर्स जीतने से लेकर इसकी भारतीय फ्रैंचाइज की मालिक बनना और अब। इस बार 65वें ‘मिस यूनिवर्स’ सौंदर्य प्रतियोगिता की निर्णायक बनकर लौट रही हूं।”

उन्होंने कहा, “अपने सभी फिलिपीनी दोस्तों से जो आमंत्रण देते रहे हैं। हां, अब मैं आ रही हूं।”

प्रतियोगिता का आयोजन फिलिपींस के मनीला में स्थित पेसे में मॉल ऑफ एशिया एरीना में आयोजित किया जाएगा। प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व रोश्मिता हरीमूर्ति करेंगी।

मनोरंजन

भोजपुरी एक्ट्रेस ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या, फेसबुक पर बताई थी वजह

Published

on

मुंबई। भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मरने से पहले उन्होंने एक फेसबुक लाइव भी किया। अपने लाइव वीडियो में एक्ट्रेस ने बताया था कि ‘कोई जब मरने की राह चुनता है, तो उससे पहले वह किसी अपने को बताता है तो वह कहता है कि मुझे क्यों बता रहे हो तुम्हें कुछ हो जाएगा तो मैं फंस जाऊंगा।’ ये वीडियो एक्ट्रेस की मौत से एक दिन पहले का बताया जा रहा है। फेसबुक लाइव में एक्ट्रेस ने कई बातें कीं जिनमें वह हताश लग रही थीं।

अपने दिल की बात कहते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि- ‘किसी पर भी भरोसा नहीं करना चाहिए, हां ऐसे बनो कि आप पर लोगों को भरोसा हो जाए, पर आप किसी पर भरोसा मत करो। मुझे कई बार धोखे मिले हैं। जब कोई मरता है तो उसके मरने के बाद लोग कहते हैं- अरे पहले क्यों नहीं बताया, हम कुछ करते। कोई कुछ नहीं करता। जब पहले बताते हैं तो लोग कहते हैं कि हमें क्यों बता रहे हो हम फंस जाएंगे।’रिपोर्ट्स के मुताबिक-एक्ट्रेस के फ्लैट से एक सुसाइड नोट भी मिला है।

#anupamapathak #actress #suicide #facebook

Continue Reading

Trending