Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अपने बच्चों के लिए सब कुछ करती हूं : जेनिफर लोपेज

Published

on

Loading

अपने बच्चों के लिए सब कुछ करती हूं : जेनिफर लोपेज

लॉस एंजेलिस | अमेरिकी अभिनेत्री व गायिका जेनिफर लोपेज का कहना है कि वह जो कुछ भी करती हैं वह उनके बच्चों के लिए होता है।

जेनिफर के अपने पूर्व पति मार्क एंथोनी से आठ साल के एमि और मैक्सीमिलान दो जुड़वां बच्चें हैं।

लोपेज का कहना है कि पहले उनकी जिंदगी में केवल वही महत्वपूर्ण थीं लेकिन बच्चों के जन्म के बाद से वह उन्हें खुश रखने के प्रयासों पर केंद्रित रहती हैं।

जेनिफर ने ‘इटीऑनलाइन डॉट कॉम’ को बताया, “मैं जो कुछ भी करती हूं वह (बच्चों) के लिए है।”

उन्होंने कहा, “एक बार जब बच्चे हो जाते हैं तो पूरी दुनिया बदल जाती है। अगर आप एक अभिनेत्री, प्रस्तुतिकर्ता के तौर पर काम कर रही हैं तो उस दौरान खुद के लिए आप ही सबसे महत्वपूर्ण होते हैं। मेरा काम, मेरा करियर मेरी चीजें।”

उन्होंने कहा, “जब आपके बच्चे होते हैं तो आप केवल अपने बारे में नहीं सोच सकते। यहां से आप उनके बारे में सोचते हैं और उन्हें खुश रखने के लिए प्रयत्न करते हैं।”

मनोरंजन

शिंदे की शिवसेना में शामिल हुए गोविंदा, मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

Published

on

Loading

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति से बड़ी खबर सामने आई है। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने शिवसेना शिंदे गुट का दामन थाम लिया है। बालासाहब ठाकरे भवन में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी ज्वॉइन की। बताया जा रहा है कि वे मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

इस अवसर पर गोविंदा ने कहा कि एकनाथ शिंदे जी का धन्यवाद, आज के दिन शिवसेना जॉइन करने का मतलब भगवान से मिली प्रेरणा है। उन्होंने कहा कि 2004 से 2009 तक कांग्रेस पार्टी का सांसद रहा। अब चौदह बरस के बनवास के बाद शिवसेना में शामिल हुआ हूं। गोविंदा ने कहा मुंबई अब पहले सुंदर और विकसित दिखाई पड़ रही है। यहां विकास के काम हो रहे हैं ।

इससे पहले शिंदे गुट के नेता कृष्णा हेगड़े ने गोविंदा से उनके आवास पर मुलाकात की थी, तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि वे शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हो सकते हैं। सीएम एकनाथ शिंदे की ओर से गोविंदा को लोकसभा चुनाव लड़ाया जा रहा है। वे मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से ताल ठोक सकते हैं। शिवसेना यूटीबी ने अमोल कीर्तिकर को इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। अगर शिवसेना शिंदे गुट ने टिकट दिया तो गोविंदा मुंबई ईस्ट वेस्ट पर अमोल कीर्तिकर को कड़ी चुनौती दे सकते हैं।

Continue Reading

Trending