Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

प्रीमियर लीग : टोटेनहम ने साउथहैंपटन को 4-1 से हराया

Published

on

Loading

प्रीमियर लीग : टोटेनहम ने साउथहैंपटन को 4-1 से हराया

साउथहैंपटन | इंग्लिश प्रीमियर लीग के 18वें दौर में बुधवार देर रात खेले गए मुकाबले में टोटेनहम ने साउथहैंपटन को 4-1 से मात दी। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, वर्तमान में टोटेनहम लीग सूची में पांचवें स्थान पर काबिज है।

मुकाबले के पहले हाफ की शुरुआत के दूसरे मिनट में ही साउथहैंपटन ने अपना खाता खोला। टीम के लिए यह गोल वर्जिल वैन दिजक ने किया। हालांकि, यह टीम की ओर से इस मैच में किया गया पहला और एकमात्र गोल था।

वर्जिल के गोल का जवाब देते हुए 19वें मिनट में डेल अली की बदौलत टोटेनहम ने भी गोल दागा और पहले हाफ का मैच 1-1 से बराबर किया।

इसके बाद दूसरे हाफ में साउथहैंपटन को एक भी गोल का मौका न देते हुए टोटेनहम ने तीन गोल कर जीत हासिल की। ये तीनों गोल टीम के लिए हैरी काने (52वें मिनट), सोन हियुंग मिन (85वें मिनट) और अली (87वें मिनट) ने किए।

खेल-कूद

आईपीएल के बीच पत्नी संग रांची पहुंचे सचिन, धोनी के शहर में है ये काम

Published

on

Loading

रांची। जहां इस समय पूरे देश में आईपीएल की धूम मची हुई है वहीं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर रांची में हैं। उनके साथ उनकी पत्नी अंजलि भी हैं। सचिन यहां ओरमांझी में युवा फाउंडेशन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम के लिए आए हैं।

सचिन ने कहा, “मैं यहां अपने फाउंडेशन के लिए आया हूं। सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन यहां के यूथ फाउंडेशन के साथ मिलकर काम करता है। खासकर मैं यहां की महिला खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने आया हूं। इसलिए मैं युवा लड़कियों को देखने आया हूं जो फुटबॉल खेलती हैं और उन्हें प्रोत्साहित करूंगा। इस समय इसके अलावा यहां आने की कोई और वजह नहीं है।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर के रांची पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस का उनके प्रति उत्साह साफ नजर आ रहा है। वहीं एयरपोर्ट पर रांची डीसी राहुल कुमार सिन्हा उनके स्वागत के लिए पहुंचे और कड़ी सुरक्षा के साथ सचिन को उनके होटल ले जाया गया।

 

Continue Reading

Trending