Connect with us

मुख्य समाचार

ब्रिटेन के मशहूर गायक जॉर्ज माइकल का निधन

Published

on

ब्रिटेन के मशहूर गायक जॉर्ज माइकल का निधन

 

लंदन | ब्रिटेन के लोकप्रिय गायक-गीतकार जॉर्ज माइकल का निधन हो गया। वह रविवार को ऑक्सफोर्डशायर स्थित अपने घर में मृत पाए गए। पुलिस ने उनकी मौत को लेकर कोई स्पष्ट कारण नहीं बताया है, लेकिन इसे संदेहास्पद नहीं माना है। वह 53 वर्ष के थे।

पुलिस ने एक बयान में कहा, “टेम्स वैली पुलिस को क्रिसमस के दिन दोपहर दो बजे से पहले इसकी सूचना मिली। जॉर्ज अपने घर में मृत मिले। फिलहाल, मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है, लेकिन यह संदेहास्पद नहीं है।”

माइकल के प्रबंधक माइकल लिपमैन ने ‘द हॉलीवुड रिपोर्टर’ को बताया कि उनका दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

माइकल की प्रचार सहायक कॉनी फिलीपेलो ने जारी बयान में कहा, “बड़े दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि हमारे प्यारे बेटे, भाई और दोस्त जॉर्ज का निधन हो गया है। इस मुश्किल और भावुक समय में परिवार की निजता का सम्मान किया जाना चाहिए।”

माइकल के चार दशक लंबे करियर में आठ करोड़ रिकॉर्ड बिके। साल 1988 में उन्हें ‘आई न्यू यू आर वेटिंग (फॉर मी)’ के लिए ग्रैमी अवॉर्ड मिला।

प्रादेशिक

Video : गुस्साई महिला ने Up Police को खूब सुनाया, बोली – Vikas Dubey आप जैसे पुलिसवालों को उड़ाता था

Published

on

By

कानपुर के कोतवाली के बड़ा चौराहा पर रविवार दोपहर वाहन चेकिंग के दौरान मास्क न लगाने पर कार रुकवाने से नाराज महिला कारोबारी पुलिस से भिड़ गई। महिला ने वाहन चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मियों से कहा कि आप जैसे लोगों को ही विकास दुबे गोली मार दिया करता था।

देखें खास रिपोर्ट :-

#vikasdubey #Kanpur #uppolice #Vikasdubeyencounter

Continue Reading

Trending