Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा नर्वस रहता हूं : आमिर

Published

on

आगामी फिल्म 'दंगल', आमिर खान, सचिन तेंदुलकर, नीतेश तिवारी, एमएनएस नेता राज ठाकरे

Loading

आगामी फिल्म 'दंगल', आमिर खान, सचिन तेंदुलकर, नीतेश तिवारी, एमएनएस नेता राज ठाकरे

मुंबई | आगामी फिल्म ‘दंगल’ की रिलीज का इंतजार कर रहे सुपरस्टार आमिर खान ने बताया कि वह अपनी फिल्मों की रिलीज से पहले हमेशा नर्वस रहते हैं। आमिर ने कहा, “फिल्मों को लेकर मैं हमेशा बेचैन रहता हूं। जब भी हम प्यार से फिल्म बनाते हैं तो दर्शकों की प्रतिक्रिया को लेकर चिंतित होते हैं। अब तक दोस्त, परिवार, करीबी लोग और अब महावीर जी फिल्म देख चुके हैं।

हम उनकी प्रतिक्रिया से खुश हैं कि उन्हें यह फिल्म पसंद आई।” आमिर ने मंगलवार रात यहां फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया। पूर्व पहलवान महावीर सिंह फोगट, गीता फोगट, बबीता फोगट, पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और एमएनएस नेता राज ठाकरे जैसे दिग्गजों ने इसकी शोभा बढ़ाई।

आमिर ने कहा, “हम 23 दिसम्बर का इंतजार कर रहे हैं, जब दर्शक फिल्म देखेंगे। मैं इसका बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।” ‘दंगल’ में आमिर पहलवान महावीर सिंह फोगट की भूमिका में दिखेंगे। वहीं फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा गीता व बबीता की भूमिका में हैं। नीतेश तिवारी द्वारा निर्देशित ‘दंगल’ शुक्रवार को रिलीज होगी।

 

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending